Move to Jagran APP

Bihar Politics: तेजस्वी ने पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर अमित शाह पर कसा तंज, 2024 में बिहार में क्या होगा ये भी बताया

Bihar Politics बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली से पटना लौटने के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पूर्णिया एयरपोर्ट से केंद्रीय मंत्री टिकट कटवा लें मैं पैसा देने के लिए तैयार हूं।

By JagranEdited By: Rahul KumarPublished: Tue, 27 Sep 2022 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 06:03 PM (IST)
Bihar Politics: तेजस्वी ने पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर अमित शाह पर कसा तंज, 2024 में बिहार में क्या होगा ये भी बताया
केंद्रीय मंत्री अमित शाह और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जारी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली से पटना लौटने के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला किया है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि केंद्रीय मंत्री पूर्णिया एयरपोर्ट से टिकट कटवा लें, पैसा मैं दूंगा।

loksabha election banner

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने अमित शाह पर कसा तंज

मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी ने मीडिया से बात की। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पूर्णिया एयरपोर्ट का टिकट कटवा लें, मैं पैसा देने के लिए तैयार हूं। गौरतलब है कि अमित शाह ने बिहार के दो दिवसीय दौरे के दौरान इस बात की जिक्र किया था कि पूर्णिया में एयरपोर्ट बन गया है। इसको लेकर सत्ता पक्ष लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर महागठबंधन की होगी जीत

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही विपक्ष में बौखलाहट है। पिछले बार के लोकसभा चुनाव में 40 में 39 सीटों पर जीत हुई थी, लेकिन इस बार एक भी सीट नहीं जीतने देंगे। 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में क्या होने वाला है, ये जानकर वो(भाजपा) बेचैन हैं।सीएम नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता के प्रयास पर बीजेपी के तंज पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के नेताओं के बीच कंपटीशन चल रहा है। सबको अपना काम करना है। 

'2024 में बीजेपी को सबक सिखाएगी जनता'

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी किया पटना में जन जागरण अभियान के दौरान बीजेपी पर सियासी वार किया। उन्होंने कहा कि 2024 में भाजपा को जनता सबक सिखाएगी। लोकसभा चुनाव में बिहार में भाजपा को लोकसभा की एक भी सीट नहीं मिल पाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.