Move to Jagran APP

Bihar Politics: बदले-बदले से नजर आ रहे लालू के लाल, अब गुरु से आशीर्वाद लेकर अहिंसा के मार्ग पर चलेंगे तेजप्रताप

Bihar Politics लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। छात्र जनशक्ति परिषद के गठन के बाद वृंदावन में अपने गुरु का आशीर्वाद लेकर अब वे महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने को तैयार हो गए हैं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 10:40 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 10:40 AM (IST)
Bihar Politics: बदले-बदले से नजर आ रहे लालू के लाल, अब गुरु से आशीर्वाद लेकर अहिंसा के मार्ग पर चलेंगे तेजप्रताप
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। आरजेडी विधायक और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव( Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Ydav) इंटरनेट मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने अंदाज और तेवर की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने बयानों और छात्र जनशक्ति परिषद का गठन कर पार्टी और परिवार में बवंडर मचाने के बाद वे अब महात्मा गांधी( Mahatma Gandhi) के बताये मार्ग पर चलने की बात कह रहे हैं। तेजप्रताप यादव कुछ दिनों से धर्म नगरी वृंदावन में भक्ति रस में डूबे थे। इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। लेकिन अब तेजप्रताप यादव सत्य को अपना भगवान बता रहे हैं।

loksabha election banner

अब महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलेंगे तेजप्रताप

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इंटरनेट मीडिया पर अपनी बातों अक्सर रखते रहते हैं। इसी सिलसिले में तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो 26 सेकेंड का है। इस वीडियों में तेजप्रताप यादव यादव सफेद टी-शर्ट में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से जुड़ी स्मृतियों को देख रहे हैं।  इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने इसके साथ ही महात्मा गांधी के कथन को भी ट्वीट किया है। तेजप्रताप के इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स ने तेजप्रताप को ट्रोल करने की कोशिश भी की है। तेजप्रताप यादव दिल्ली के गांधी स्मृति संग्रहालय भी पहुंचे और वहां की भी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर तस्वीर भी पोस्ट की। 

वृंदावन में अपने गुरु से भी मिले थे तेजप्रताप

हसनपुर से आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने पार्टी से अलग छात्र जनशक्ति परिषद का गठन करके पार्टी को सकते में डाल दिया। विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर राजद सुप्रीमो से लेकर तेजस्वी तक पर कई सवाल उठाए। लेकिन तेजप्रताप यादव सियासी बवाल से दूर वृंदावन की गलियों में भक्ति रस में डूबे नजर आये। वृंदावन में तेजप्रताप यादव अपने गुरु के शरण में पहुंचे थे। तेजप्रताप यादव ने गुरु से आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर भी पोस्ट की थी और लिखा था कि गुरु के आशीर्वाद से जीवन की दिशा और दशा बदल जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.