Move to Jagran APP

Bihar politics: बीजेपी बोली- प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं सीएम नीतीश, बिहार में आ गया जंगलराज

Bihar politics बीजेपी से नाता तोड़कर नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर नई सरकार बना ली। इसके बाद से ही भाजपा लगातार मुख्यमंत्री पर हमलावर है। पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर सिंह ने कहा है कि सीएम पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 08:49 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 08:49 PM (IST)
Bihar politics: बीजेपी बोली- प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं सीएम नीतीश, बिहार में आ गया जंगलराज
पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा विधान मंडल दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, लेकिन पलटू राम को जनता पहचान चुकी है। राष्ट्रीय राजनीति में स्थान बनाने का नीतीश कुमार का सपना पूरा नहीं होगा। जंगलराज को जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। 24 घंटे के अंदर बिहार में जंगलराज कायम हो गया है । तारकिशोर गुरुवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner
उन्होंने कहा कि जो जदयू अपने बूते मुख्यमंत्री नहीं बना सकता, उस पार्टी के नेता पीएम बनाने का सपना देख रहे हैं। नीतीश सुविधा की राजनीति करते हैं। चिराग माडल को लेकर ललन के बयान पर तारकिशोर ने पलटवार किया। कहा कि जदयू के कारण 2020 के चुनाव में भाजपा के छह उम्मीदवारों की हार हुई। मनोज शर्मा के खिलाफ गोह से रणविजय सिंह, बैकुंठपुर में मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मनजीत सिंह और भभुआ में रिंकी पांडेय के खिलाफ प्रमोद पटेल को लड़ाकर हमारे तीन मजबूत प्रत्याशियों को जदयू ने हराया। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के आरोप को निराधार बताते हुए तारकिशोर ने पलटवार किया।
भ्रष्टाचार पर मौन हो गये नीतीश 

तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार का जब-जब प्रधानमंत्री बनने का मन में ख्याल उभरता है, वे जनादेश तोड़ देते हैं। भ्रष्टाचार पर नीतीश कुमार मौन हो गए जैसे लालू परिवार ने गंगा नहा लिया। वे मुद्दे आज भी हैं और कार्रवाई तथा जांच चल रही है। जांच एजेंसी व न्यायालय अपना निर्णय देगी। भाजपा जनता के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। एक सवाल पर कहा कि राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश को लेकर कोई भी निर्णय केंद्रीय नेतृत्व लेगा। प्रेस कांफ्रेंस में सुरेश रूंगटा, राजू झा, राकेश सिंह और अशोक भट्ट मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.