Move to Jagran APP

Bihar News: एक मंच पर दिखे एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और तेज प्रताप, मंत्री ने सुशांत सिंह को लेकर किया बड़ा ऐलान

Bihar Politics वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पटना में कार्यक्रम के दौरान मंच साझा किया। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने बिहार में दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह के नाम पर फिल्म सिटी बनाने की बात कही।

By Jagran NewsEdited By: Rahul KumarPublished: Sat, 01 Oct 2022 05:05 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 05:05 PM (IST)
Bihar News: एक मंच पर दिखे एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और तेज प्रताप, मंत्री ने सुशांत सिंह को लेकर किया बड़ा ऐलान
मंत्री तेज प्रताप, अक्षरा सिंह और दिवंगत सुशांत सिंह। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। पूरे देश में नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। बिहार में दुर्गा पूजा को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। पटना में एक कार्यक्रम में लालू यादव के बड़े बेटे और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव और भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को एक मंच पर देखा गया। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के नाम पर बिहार में फिल्म सिटी बनाने की पहल की बात कही है।

loksabha election banner

अपना संस्कार नहीं छोड़ने वाली हूं मैं

कार्यक्रम के दौरान अक्षरा सिंह ने नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही अपने स्टाइल में जयकारा लगाने से पहले कहा कि मैं यहां रहूं या मुंबई में। अपनी मिट्टी और अपना संस्कार नहीं छोड़ने वाली हूं। 

(भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह। जागरण)

सुशांत सिंह के नाम पर बिहार में बने फिल्म सिटी

पटना में पिछले दिनों एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में फिल्म सिटी बनाने के लेकर वो कला एवं संस्कृति मंत्री से बात करेंगे। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि वो इस मुद्दे को लेकर सीएम नीतीश कुमार से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं काफी दिन से इस प्रयास में हूं हमारे बिहार के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के नाम पर फिल्म सिटी बनाया जाए। ताकि हमारे प्रदेश के यहां यहीं से अच्छे कलाकार बने।

(मंत्री तेज प्रताप यादव। जागरण)

पौधारोपण को लेकर भी दिया संदेश

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप ने इस दौरान लोगों से ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने पौधारोपण के फायदे भी बताएं। गौरतलब है कि हाल में तेज प्रताप यादव ने अपने आफिसियल ट्विटर पर लालू यादव की मिमिक्री करने वाले बच्चे अंशु का वीडियो भी शेयर किया था। बच्चे की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्होंने कहा था कि वे उसकी मदद करेंगे। साथ ही पर्यावरण को बचाने के भी संदेश दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.