Move to Jagran APP

आरा में छेड़खानी के आरोपित को चप्‍पल से पिटवाने वाले थानेदार निलंबित, मामला भी हुआ दर्ज

भोजपुर के एक थाना में पीड़ित लड़की द्वारा मनचलों की पिटाई एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को एसपी ने निलंबित कर दिया है। थानेदार ने आरोपित को चप्‍पलों से पिटवाने के बाद मामले में सुलह करा दिया था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 09:45 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 03:17 PM (IST)
आरा में छेड़खानी के आरोपित को चप्‍पल से पिटवाने वाले थानेदार निलंबित, मामला भी हुआ दर्ज
भोजपुर में छेड़खानी करने पर मनचलों को पीटती लड़की।

जागरण टीम, आरा: भोजपुर के एक थाना में पीड़ित लड़की द्वारा मनचलों की पिटाई एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पीड़ित लड़की मनचलों की चप्पल से पिटाई करते नजर आ रही है। मामला धोबहां ओपी का बताया जा रहा है। वीडियो में थानाध्यक्ष भी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। चारों तरफ भीड़ भी नजर आ रही है। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार की मौजूदगी में लड़की मनचलों की पिटाई करते नजर आ रही है। वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। इधर, भोजपुर एसपी राकेश दुबे ने वीडियो वायरल होने के बाद मामले को गंभीरता से लिया है। उन्‍होंने जांच रिपोर्ट मिलने के बाद थानेदार को निलंबित कर दिया है। साथ ही छेड़खानी का मामला दर्ज करने का आदेश दिया है, जिसमें पहले थाने से सुलह कराने की बात कही जा रही थी।

loksabha election banner

दुकान जा रही लड़की से की गई थी छेड़खानी

बताया जा रहा है कि धोबहां ओपी के एक गांव की नाबालिग लड़की रविवार की शाम गांव की ही दुकान में सामान खरीदने गई हुई थी। जब गांव की गली के रास्ते वापस घर लौट रही थी कि गांव के तीन-चार युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की। उसे उठाकर ले जाने का भी प्रयास किया गया। इस दौरान लड़की ने जब शोर मचाया तो लोग जुट गए, जिसके बाद मनचले फरार हो गए। बाद में लड़की के स्वजनों को धमकी भी दी गई। बावजूद स्वजनों ने रविवार की रात थाने को सूचना दी। जिसके बाद उन्हें सोमवार को बुलाया गया।

मामले को रफा-दफा करने के लिए की गई पंचायती

इधर, सोमवार को जब पीड़ित लड़की स्वजनों के साथ धोबहां ओपी पहुंची तो केस दर्ज नहीं कर पंचायत करा दी गई। आरोपी चारों युवकों को भी थाने पर बुलाया गया। पंचायत में मनचलों को चप्पल से मारने का निर्णय लिया गया। वायरल वीडियो में पीड़ित लड़की को बोला जा रहा है कि वह मनचलों को चप्पल से सरेआम पीटे। जिसके बाद पीड़ित लड़की बारी-बारी से मनचलों की पिटाई करते नजर आ रही है। वायरल वीडियो में ओपी प्रभारी समेत अन्य पुलिस कर्मी भी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।  पिटाई के बाद पंचायत कर मामला को रफा दफा कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.