संसू, मढ़ौरा (सारण)। Bihar Poisonous Liquor Death: बिहार के सारण (छपरा) जिले में एक बार फिर जहरीली शराब कांड होने का अंदेशा है। जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के छोटा नौतन गांव में एक आदमी की शुक्रवार की सुबह में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है। जबकि, करणपुरा गांव के एक की आंख की रोशनी चली गई हैl रोशनी खो चुके व्यक्ति का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। दूसरी तरफ, मृतक के स्वजन हार्ट अटैक से मौत बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति शराब बेचने का काम करता था। आंख की रोशनी खोने वाले व्‍यक्ति के स्‍वजन बता रहे हैं कि दोनों ने महुआ वाली देसी शराब पी थी।

महुआ शराब पीने की बात बता रहे स्‍वजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटा नौतन के त्रिभुवन राउत की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई। बगल के गांव कर्णपुरा निवासी रुपन मांझी के पुत्र योगिन्द्र मांझी की आंख की रोशनी चली गई है। उन्हें आपात स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वजनों की मानें तो दोनों ने एक जगह पर महुआ वाली देसी शराब पी थी।

पहले भी इस गांव में हो चुका है शराब कांड 

मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाला त्रिभुवन रावत खुद ही शराब बेचने का भी काम करता था। हालांकि उनके स्वजन हार्ट अटैक से मौत की बात बता रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही मढ़ौरा थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। ज्ञात हो कि इसके पहले इसी गांव में जहारीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। हलाकि पुलिस प्रथम दृष्टया शराब पीने से मौत की बात से इंकार कर रही है।

Edited By: Shubh Narayan Pathak