Move to Jagran APP

Bihar Hooch Tragedy: बिहार में फिर जहरीली शराब कांड! छपरा में एक की मौत, एक की आंख की रोशनी गई

Bihar Crime बिहार के सारण में एक व्यक्ति की संदेहास्पद मौत व एक की गई आंख की रोशनी। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के छोटा नौतन व करणपुरा गांव में हुई घटना। बीमार व्यक्ति का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज। मामले की जानकारी होने पर जांच में जुटी पुलिस।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 09:36 AM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 10:52 AM (IST)
Bihar Hooch Tragedy: बिहार में फिर जहरीली शराब कांड! छपरा में एक की मौत, एक की आंख की रोशनी गई
बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब से मौत की आशंका। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संसू, मढ़ौरा (सारण)। Bihar Poisonous Liquor Death: बिहार के सारण (छपरा) जिले में एक बार फिर जहरीली शराब कांड होने का अंदेशा है। जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के छोटा नौतन गांव में एक आदमी की शुक्रवार की सुबह में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है। जबकि, करणपुरा गांव के एक की आंख की रोशनी चली गई हैl रोशनी खो चुके व्यक्ति का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। दूसरी तरफ, मृतक के स्वजन हार्ट अटैक से मौत बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति शराब बेचने का काम करता था। आंख की रोशनी खोने वाले व्‍यक्ति के स्‍वजन बता रहे हैं कि दोनों ने महुआ वाली देसी शराब पी थी।

loksabha election banner

महुआ शराब पीने की बात बता रहे स्‍वजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटा नौतन के त्रिभुवन राउत की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई। बगल के गांव कर्णपुरा निवासी रुपन मांझी के पुत्र योगिन्द्र मांझी की आंख की रोशनी चली गई है। उन्हें आपात स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वजनों की मानें तो दोनों ने एक जगह पर महुआ वाली देसी शराब पी थी।

पहले भी इस गांव में हो चुका है शराब कांड 

मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाला त्रिभुवन रावत खुद ही शराब बेचने का भी काम करता था। हालांकि उनके स्वजन हार्ट अटैक से मौत की बात बता रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही मढ़ौरा थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। ज्ञात हो कि इसके पहले इसी गांव में जहारीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। हलाकि पुलिस प्रथम दृष्टया शराब पीने से मौत की बात से इंकार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.