संवाद सूत्र, खुसरूपुर : फतुहा-बख्तियारपुर स्टेट हाइवे पर बुधवार की रात युशूफपुर गांव में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान उसी गांव के निवासी संजय कुमार के बेटे सुजीत कुमार (22) के रूप में हुई है। वह गोविंदपुर स्थित टाटा यार्ड में गार्ड की नौकर करता था। करीब ढाई साल पहले ही सुजीत की शादी हुई थी। जिससे उसकी एक साल की बेटी भी है, वहीं शोक में डूबी पत्नी बार-बार बेहोश हो जा रही है। हत्या के बाद गांव में मातम छा गया है। 

फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट के कारण हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। दो दिनों से सुजीत की एक फेसबुक फ्रेंड से किसी पोस्ट को लेकर बहस हो रही थी। कमेंट में ही दोनों ने एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस उसके फेसबुक फ्रेंड की पहचान करने में जुटी है।

साइकिल से लौट रहा था घर, घात लगाकर मारा 

रात करीब दस बजे सुजीत ड्यूटी पूरी कर साइकिल से घर लौट ही रहा था कि यार्ड से थोड़ी दूरी पर तपा स्थान के पास पहले से घात लगाए बैठे लोगोंं ने उस पर गोलियां बरसा दीं। पांच-छह बुलेट सुजीत को लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सुनसान सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे।

विवाद का कारण तलाश रही पुलिस

सुजीत की जिस फेसबुक फ्रेंड से बहस हो रही थी, उसका पता लगाया जा रहा है। उसका मोबाइल नंबर और सोशल मीडिया की दूसरी आइडी का भी पता लगाया जा रहा है। वहीं, कॉल रिकार्ड से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश जारी है। खुसरूपुर थानाध्यक्ष चंद्रभानु कुमार के नेतृत्‍व में मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि, अभी पुलिस ने हत्‍या के स्‍पष्‍ट कारण की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें- बिहार के दरभंगा में फिल्मी स्टाइल में हत्या, बदमाशों ने पत्नी के सामने पति को घर से खींचकर मारी गोली

Edited By: Prateek Jain

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट