Move to Jagran APP

Bihar News: पटना के थाने पहुंच पत्नी बोली- मुंह पर थूक देता है पति, हाथ-पैर बांधकर करता है गलत काम

पत्नी ने कहा कि आफिस से आने से जरा सी देर होने पर पति शक करता है। शराब के नशे में धुत होकर छोटी-छोटी बातों को लेकर वह मारपीट करते हैं। कई बार हाथ पैर बांधकर पिटाई करता है।

By Ashish KumarEdited By: Akshay PandeyPublished: Sat, 26 Nov 2022 09:31 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 07:40 AM (IST)
Bihar News: पटना के थाने पहुंच पत्नी बोली- मुंह पर थूक देता है पति, हाथ-पैर बांधकर करता है गलत काम
पटना के थाने पहुंच पत्नी ने पति पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। सांकेतिक तस्वीर।

जासं, पटना : पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी शनिवार को पटना के दीघा थाने पहुंच गई। उसने पति के खिलाफ शिकायतों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि आफिस से आने से जरा सी देर होने पर पति शक करता है। निजी खर्च का हिसाब और जरूरतें पूरी नहीं करने पर पिटाई भी करता है। कई बार खाना शरीर पर फेंक देता है। इतना ही नहीं चेहरे पर थूक देता है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

नए कपड़े पहनने पर भी करता है पिटाई

महिला की शादी सात साल पूर्व हुई थी। वह नौकरी करती है। पति भी निजी कंपनी में कार्यरत है। पत्नी का आरोप है कि पति शराब के नशे में धुत होकर छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करता है। कई बार समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया, लेकिन उनकी आदत में सुधर नहीं रही। आरोप है कि कई बार हाथ-पैर बांधकर पिटाई करता है। इतना ही नहीं, आफिस से आने-जाने या नए कपड़े पहनने पर भी शक करता है। कई बार कार्यालय में काम के कारण छुट्टी के दिन जाने पर शक करके पिटाई करना उसकी आदत बन चुकी है।

बालकनी से धक्का देने का किया प्रयास

पीड़िता का आरोप है कि कई बार उसके पति ने बालकनी से धक्का देने का प्रयास किया। पड़ोसी और रिश्तेदार भी उसकी हरकतों से वाकिफ हैं। घर की बात बाहर न जाए, इस वजह से वह सब कुछ सहती रही। कई बार गला दबाकर तो एक बार चाकू मारने के लिए घर में दौड़ा लिया।

खुद बाथरूम में फोन पर करता है बात

थाने में शिकायतों की फेहरिस्त लेकर पहुंची महिला इतने पर ही नहीं रुकी। उन्होंने पुलिस को बताया कि पति हमेशा इंटरनेट मीडिया और फोन पर व्यस्त रहते हैं। बाथरूम में घुसकर फोन पर किसी से बात करने लगते हैं। कई बार साथ रहने पर गाड़ी से नीचे उतार देता और बाल पकड़कर मारपीट करने की उसकी आदत बन गई है। यहां तक की किसी रिश्तेदार या स्वजन से भी मिलने या बातचीत करने पर रोक लगा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.