Move to Jagran APP

Bihar News Today: विधानसभा उपचुनाव में आमने-सामने दिखेंगे लालू व कन्‍हैया, शहाबुद्दीन के बेटे के निकाह में पहुंचे तेजस्‍वी

Bihar News Today कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कन्‍हैया कुमार सहित 20 स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी की है। लालू प्रसाद यादव भी आरजेडी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। सिवान के बाहुबली सांसद रहे मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के निकाह में तेजस्‍वी यादव ने शिरकत की।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 06:20 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 06:23 PM (IST)
Bihar News Today: विधानसभा उपचुनाव में आमने-सामने दिखेंगे लालू व कन्‍हैया, शहाबुद्दीन के बेटे के निकाह में पहुंचे तेजस्‍वी
तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव एवं मो. शहाबुद्दीन। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, जागरण टीम। Bihar News Today राष्‍ट्रीय जनता दल व कांग्रेस के लिए आज अहम दिन है। आरजेडी में तेज प्रताप यादव की नाराजगी के बीच उन्‍हें समझाने की कोशिशें जारी हैं। बिहार में विधानसभा उपचुनाव की दो सीटों को लेकर आरजेडी व कांग्रेस में फंसे पेच के बीच महागठबंधन कभी भी टूट सकता है। कांग्रेस व आरजेडी दोनों दल आज विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने पर विचार करने जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव में अपने स्‍टार प्रचारकों की सूची फाइनल कर दी है तो लालू प्रसाद यादव का कांग्रेस के खिलाफ चुनाव प्रचार तय माना जा रहा है। इसके पहले बीती रात तेजस्‍वी यादव सिवान में वहां के बाहुबली पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के निकाह में शिरकत करने गए थे। आज शारदीय नवरात्र के सातवें दिन देवी के सातवें स्वरूप कालरात्रि की उपासना हो रही है। बिहार की तमाम बड़ी घटनाओं को एक जगह जानिए इस खबर में।

loksabha election banner

लालू यादव से जुड़ी बड़ी खबर: बिहार में कांग्रेस के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार, जानिए कब आ रहे बिहार

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 20 अक्‍टूबर को पटना आ रहे हैं। वे 25 व 27 अक्‍टूबर को बिहार विधानसभा उपचुनाव (की कुशेश्‍वरस्‍थान व तारापुर सीटों के लिए प्रचार करेंगे। आरजेडी व कांग्रेस में कुशेश्‍वरस्‍थान सीटों को लेकर विवाद को देखते हुए लालू का कांग्रेस के खिलाफ चुनाव प्रचार तय माना जा रहा है।

लालू और तेजस्‍वी को जवाब देंगे कन्‍हैया, हार्दिक पटेल सहित 20 बड़े नेता, बिहार में कांग्रेस ने उतारी पूरी फौज

बिहार विधानसभा उपचुनाव की दो सीटों पर 30 अक्‍टूबर को मतदान है। इनमें कुशेश्‍वरस्‍थान सीट के लिए कांग्रेस ने कन्‍हैया कुमार सहित 20 स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। उधर, आरजेडी से लालू प्रसाद यादव का चुनाव प्रचार करना तय हो गया है।

तेज प्रताप बोले- लालू के बिहार आते ही खोल दूंगा सबकी पोल, किसी की हैसियत नहीं मुझे RJD से निकालने की

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के तेवर गरम हैं। सोमवार को उन्होंने पटना में अपनी जनशक्ति यात्रा निकाली। विरोधियों को भी चेतावनी दी कि लालू प्रसाद यादव के आने पर सबकी पोल खोल देंगे। उन्‍हें समझाने की कोशिशों के बीच मां राबड़ी देवी के प्रयास अभी तक नाकाम रहे हैं। तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव के साथ विवाद से इनकार किया है, लेकिन यह भी कहा है कि उन्‍हें आरजेडी से निकालने का दम किसी में नहीं है।

बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्‍वी के लिए बड़ी चुनौती बने कन्‍हैया, लालू नहीं चाहते आमना-सामना ...INSIDE STORY

बिहार विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के कन्‍हैया कुमार और आरजेडी के तेजस्‍वी यादव का आमना-सामनातय है। इससे लालू प्रसाद यादव परेशान हैं।

शहाबुद्दीन के परिवार से आई बड़ी खबर: सिवान में बेटे ओसामा का हुआ निकाह, शिरकत करने पहुंचे तेजस्वी

बेहद खूबसूरत हैं शहाबुद्दीन और हिना शहाब की बहू, ओसामा शहाब की डाक्‍टर पत्‍नी की तस्‍वीरें यहां देखें

सोमवार को तेजस्‍वी यादव ने आरजेडी के बाहुबली पूर्व सांसद रहे मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के सिवान में हुए निकाह में शिरकत की। समारोह में आरेजडी के अब्‍दुल बारी सिद्दीकी सहित कई अन्‍य नेता भी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.