Move to Jagran APP

पटना पुलिस के चालक की धमकी से थाने में मचा हड़कंप, बोला-थानेदार ने किया गलत; कर लूंगा सुसाइड

Patna News पटना पुलिस के चालक ने एक वीडियो जारी कर थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया और धमकी दी है कि वो आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष ने चालक पर नजर रखने के लिए तीन पाली में जवानों की ड्यूटी लगाई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 10:12 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 10:12 PM (IST)
पटना पुलिस के चालक की धमकी से थाने में मचा हड़कंप, बोला-थानेदार ने किया गलत; कर लूंगा सुसाइड
पटना पुलिस के चालक ने दी आत्महत्या की धमकी। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। पटना पुलिस के चालक की धमकी के बाद थाना में हड़कंप मच गया। चालक का आरोप है कि उसके साथ थानेदार ने गलत काम किया है। बाईपास थाना में चालक के पद पर कार्यरत स्पेशल आक्जीलिरी पुलिस सैप के सेवानिवृत्त जवान द्वारा आत्महत्या किए जाने की धमकी देने से शुक्रवार को थाना में हड़कंप मचा रहा। चालक ने इसको लेकर वीडियो भी जारी किया है। 57 वर्षीय चालक राजदेव प्रसाद सिंह की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए थानाध्यक्ष को तीनों पाली में एक-एक जवान की ड्यूटी लगानी पड़ी। चालक द्वारा अकारण पुलिस लाइन तबादला किए जाने का आरोप थानाध्यक्ष पर लगाया जा रहा है।

prime article banner

चालक के आरोप पर बाइपास थाना के थानाध्यक्ष अमित कुमार का कहना है कि चालक बाईपास थाना में तीन बार से पदस्थापित है। अमित कुमार ने बताया कि उच्च अधिकारी के आदेश पर पुलिस लाइन भेजा गया है। शाम में थानाध्यक्ष ने कहा कि चालक बैरक से कहीं चला गया है। संभवत: पुलिस लाइन में योगदान देने गया हो।

  • छपरा के भरहीपुर निवासी चालक ने 24 वर्षों तक सैप के जवान रहे
  • अकारण पुलिस लाइन तबादला किए जाने का थानाध्यक्ष पर लगाया आरोप
  • थानाध्यक्ष बोले- तीन बार से एक ही थाना में पदस्थापित, आदेश से हुआ तबादला

चालक ने बताया कि 24 वर्षों तक सैप का जवान रहा। वर्ष 2019 से बाईपास थाना में चालक के पद पर कार्यरत हूं। मुझ पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं होने के बावजूद थानाध्यक्ष ने बिना कोई कारण बताए पुलिस लाइन तबादला कर दिया है। जारी वीडियो में चालक ने कहा कि वो इस फैसले से आहत है और आत्महत्या कर लेगा। वहीं, थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि चालक राजदेव प्रसाद सिंह लंबे समय से थाना में पदस्थापित है। वर्ष 2011, 2014 और 2019 से एक ही जगह है। शीर्ष अधिकारी के आदेश से नियमानुसार तबादला किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.