Move to Jagran APP

Lalu Yadav News: अचानक लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम नीतीश, पुराने दोस्त के दिल्ली में इलाज को लेकर कही ये बात

Lalu Yadav Heath Update News राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की से मिलने बुधवार को अचानक सीएम नीतीश कुमार अस्पताल पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को रिसीव किया। सीएम ने तेजस्वी से राजद सुप्रीमो की सेहत से जुड़ी जानकारी भी ली।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 02:02 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 05:16 PM (IST)
Lalu Yadav News: अचानक लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम नीतीश, पुराने दोस्त के दिल्ली में इलाज को लेकर कही ये बात
अस्पताल में लालू यादव से मुलाकात करते सीएम नीतीश कुमार।

पटना, आनलाइन डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबितय खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले तीन दिन से वो पटना के एक निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती हैं। बेहतर इलाज के लिए राजद सुप्रीमो को बुधवार की शाम को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू तो मेरे बहुत पुराने दोस्त हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। 

loksabha election banner

सीएम को तेजस्वी ने किया रिसीव

जानकारी के मुताबिक बुधवार को अचानक सीएम नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अस्पताल के बाहर आकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रिसीव किया। नीतीश कुमार ने लालू यादव की सेहत को लेकर तेजस्वी से बात की और फिर लालू यादव से मिलने चले गए। लालू से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि उनकी तबियत पहले से अच्छी है। लेकिन एक बार सारा टेस्ट दिल्ली में भी हो जाए तो ठीक रहेगा। इसलिए उन्हें आज दिल्ली ले जाया जाएगा। संवाददाताओं ने जब पूछा कि वे आपके पुराने दोस्त हैं तो उन्होंने कहा कि अरे वो तो हमारे बहुत पुराने दोस्ता हैं। सरकारी खर्चे पर इलाज के बारे में सीएम ने कहा कि ये उनका हक है। पहले से नियम है, सरकारी खर्च पर इलाज होगा। मंगलवार को भी सीएम ने फोन कर तेजस्वी से लालू यादव की सेहत को लेकर बात की थी। राबड़ी देवी समेत लालू परिवार के लोग अस्पताल में ही मौजूद हैं।

लालू यादव से लगातार मिलने पहुंच रहे नेता

तबियत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती लालू यादव से लगातार नेता मिलने पहुंच रहे हैं। बुधवार को बीजेपी नेता और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह, कौकब कादरी भी लालू यादव की सेहत की खबर लेने के लिए अस्पताल पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी लालू यादव मिलकर उनकी तबियत के बारे में जानकारी ली और इंतजाम का जायजा लिया और कहा कि डाक्टरों के मुताबिक लालू यादव की सेहत में सुधार हो रहा है। 

दिल्ली ले जाने की तैयारी

जानकारी के मुताबिक लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए बुधवार की शाम सात बजे एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जा सकता है। इसको लेकर परिवार और डाक्टरों की तरफ से तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.