Move to Jagran APP

बिहार: राज्यसभा उम्मीदवारी के सवाल पर भड़के आरसीपी सिंह, ललन बोले- मैं नहीं मुख्यमंत्री लेंगे फैसला

बिहार में राज्यसभा की पांच सीटों पर चुनाव को लेकर गहमागहमी शुरू हो गई है। जदूय की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री मीडिया पर बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता मैं जा रहा हूं या नहीं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 03:14 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 08:12 PM (IST)
बिहार: राज्यसभा उम्मीदवारी के सवाल पर भड़के आरसीपी सिंह, ललन बोले- मैं नहीं मुख्यमंत्री लेंगे फैसला
केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह और ललन सिंह। फाइल फोटो

 पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में राज्यसभा की पांच सीटों के लिए 10 जून को चुनाव होना है। विधायकों की संख्या के आधार पर जो समीकरण के बन रहा है उसके हिसाब से राजद को दो, बीजेपी के भी दो और जदयू के कैंडिडेट को दिल्ली भेजा जा सकता है। राजद में मीसा भारती का नाम लगभग कन्फर्म माना जा रहा, दूसरे सीट के लिए मंथन का दौर जारी है। बीजेपी ने अभी तक इस मुद्दे पर अपने पत्ते नहीं खोले हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को लेकर अभी तक जदयू की तरफ से कोई स्पष्ट जवाब सामने नहीं आया है। पटना में राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह भड़क गए। उन्होंने मीडिया के सवाल के जवाब में कहा कि मुझे नहीं पता मैं जा रहा हूं या नहीं। वहीं दिल्ली में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि टिकट पर फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

loksabha election banner

गुस्से में दिखे आरसीपी सिंह

पटना में कंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह से जब मीडिया वालों ने उनकी राज्यसभा उम्मीदवारी को लेकर सवाल पूछा तो सवालों को टालते दिखे। मीडिया के बार-बार पूछने पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता मैं जा रहा हूं या नहीं। मीडिया कर्मियों ने जब पूछा कि इस मसले पर आपकी राष्ट्रीय अध्यक्ष या सीएम से बात हुई तो उन्होंने कहा कि आप लोगों को इससे क्या मतलब है। ये सब बताने वाली बात होती है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अभी नोटिफिकेश नहीं जारी हुआ। 24 को नोटिफिकेश जारी होगा। 

मुख्यमंत्री नीतीश लेंगे फैसला

वहीं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जब आरसीपी सिंह को पार्टी की तरफ से उम्मीदवार बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस पर फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ललन सिंह ने कहा कि पार्टी नागालैंड में हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी। मणिपुर के विधायकों से लंबी बातचीत हुई। वहां पार्टी को मजबूत करने के लिए और काम किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.