Move to Jagran APP

Bihar News: आंगन में घंटों प्रेमालाप करता रहा सांपों का जोड़ा, नजारा देख घरवालों को सूंघ गया सांप

Bihar News विशाल करैत सांपों का जोड़ा घर के आंगन में प्रेमालाप करता देख घरवाले घबरा गए। उन्‍होंने उन्‍हें नहीं छेड़ा। इस दाैरान चुपचाप वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 07:22 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 03:27 PM (IST)
Bihar News: आंगन में घंटों प्रेमालाप करता रहा सांपों का जोड़ा, नजारा देख घरवालों को सूंघ गया सांप
Bihar News: आंगन में घंटों प्रेमालाप करता रहा सांपों का जोड़ा, नजारा देख घरवालों को सूंघ गया सांप

सारण, जेएनएन। आंगन में खटपट हाने पर जब घरवालों ने जाकर देखा तो उन्‍हें सांप सूंघ गया। कुछ पल के लिए तो समझ में ही नहीं आया कि क्‍या करें। फिर चुपके से मोबाइल निकाली और वीडियो बना लिया। घटना बिहार के सारण जिले के बनियापुर में एक घर के आंगन में सांपों के जोड़े के प्रेमालाप की है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। सावन का महीना सांपों का प्रजनन काल माना जाता है। इस दौरान ऐसे दृश्‍य दिख जाते हैं। लेकिन घर के अंदर आंगन में ऐसी घटना सामान्‍य बात नहीं है।

loksabha election banner

आंगन में प्रेमालाप कर बाहर निकल गया सांपों का जोड़ा

छपरा के बनियापुर इलाके के एक घर में एक घर के आंगन में कुछ खटपट की आवाज सुन कर घर के लोगों ने जाकर देखा। वहां करीब पांच-छह फीट लंबे करैत सांपों का जोड़ा प्रेमालाप में व्‍यस्‍त था। इतने बड़े व जहरीले सांपों को देखकर घरवाले डर गए। उन्‍होंने सांपों को नहीं छेड़ा। दोनों सांप घंटों वहां रहे, फिर खुद ही बाहर निकल गए।

घरवालों ने वीडियो बना कर दिया वायरल

घरवालों ने इस दौरान उनका वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। घटना की पूरे इलाके में जबरदस्‍त चर्चा हो रही है। इस बीच घरवाले डरे हुए हैं। उन्‍हें सांपों के जोड़े के फिर आ जाने का डर सता रहा है।

देश के चुनिंदा खतरनाक सांपों में एक करैत

विदित हो कि करैत देश के चुनिंदा खतरनाक सांपों में एक होता है। माना जाता है कि यह इतना जहर उगलता है कि इसके एक बार काटने से 60 लोगों की जान जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.