पटना, जागरण संवाददाता। बिहार के पालीगंज में सुबह-सुबह बड़ी दुर्घटना हुई। पालीगंज के किंजर मुख्यपथ पर गुरुवार की सुबह ट्रैक्‍टर पलटने से तीन मजदूरों की दबकर मौत हो गयी। सभी मृतक स्‍थानीय अंकुरी गांव के निवासी थे। ट्रैक्‍टर एक निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प पर खोदे गए गड्ढ़े में बालू डंप करने के दौरान  ट्रैक्टर के डल्ला समेत तीन मजदूर भी गिर गए। इस कारण उनकी दबकर मौत हो गयी। जब ट्रेक्टर चालक को तीनों मजदूर नही दिखे तो शक हुआ कि वे मिटी से दब गए हैं। शोर मचाने पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने जेसीबी की मदद से खुदाई की तो तीनों के शव मिले।

ट्रैक्‍टर से बालू गिराते वक्‍त हुई दुर्घटना

बताया जाता है कि गुल्ली टॉड साइफन के पास निर्माणधीन पेट्रोल पम्प के गड्ढे में मिट्टी भराई का कार्य चल रहा था। गुरुवार की अहले सुबह ट्रेक्टर चालक अंकुरी गांव के तीन मजदूरों दीपक कुमार, नवनीत कुमार एवं सुबोध कुमार को लेकर बालू गिराने पम्प पर गया। सभी मजदूर उल्‍ली पर सो गए थे। पम्प पर पहुचंते ही चालक ने गढ्ढे में रेत डंप करना शुरू किया। इस दौरान तीनो युवकों को उतरने को कहा, लेकिन वे नहीं उतरे। ट्रैक्टर को पीछे साइड करने के दौरान डल्ला पर सो रहे तीनों युवक समेत (टेलर ) भी गढ्ढे में गिर गया। ऊपर से बालू गिर जाने के कारण वे नीचे दब गए।

जेसीबी से खुदाई कर निकाले गए शव

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस बीच मौके पर पहुंचे लोगों का आक्रोश देखकर चालक किसी तरह निकल भागा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से वहां खुदाई की तो तीनों के शव दबे मिले। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही फरार चालक की खोज

पुलिस के अनुसार मामले की जांच चल रही है। इस बीच फरार चालक की भी खोज की जा रही है। चालक से पूछताछ से घटना के कारणों का पता चलेगा।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप