नालंदा, जागरण संवाददाता। महिलाओं को मेकअप से कितना प्रेम हो सकता है? सवाल का जवाब आपको हम इस खबर में दे सकते हैं। नालंदा में एक महिला ब्यूटी पार्लर में फेशियल कराने के लिए पुलिस वाले की बीवी बन गई। वर्दी वाला भी ऐसा-वैसा नहीं चुना, सीधे बोली कि मैं इंस्पेक्टर की पत्नी हूं। यह कहकर उसने फेशियल कराने का रौब तो जमाया पर उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिका। एक महिला सब इंस्पेक्टर ने ब्यूटी पार्लर पहुंचकर उसकी पोल खोल दी। माजरा देखकर खुद को इंस्पेक्टर की पत्नी बताने वाली महिला वहां से भाग खड़ी हुई। 

ब्यूटीशियन को हो गया महिला की बातों पर शक

दरअसल, एक महिला बिहारशरीफ के गढ़ पर स्थित कल्पना ब्यूटी पार्लर में बुधवार को अपना फेशियल करवाने आई थी। पार्लर आने के बाद उसने अपना परिचय नालंदा स्थित बिहार थाने के इंस्पेक्टर दीपक कुमार की पत्नी के रूप में दिया। फिर क्या था ब्यूटीशियन सोनाली सिंह उन्हें देखने लगी क्योंकि वह भी बिहार थाना इंस्पेक्टर की पत्नी को पहचानती थी। खुद को इंस्पेक्टर की पत्नी बता उसने ब्यूटीशियन से फेशियल करने की बात कही। 

महिला सब इंस्पेक्टर ने खोल दी पोल

अभी महिला फेशियल कराने के लिए कुर्सी पर बैठी ही थी कि उसी समय सब इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद पार्लर पहुंच गईं। ब्यूटीशियन सोनाली सिंह ने पिंकी से पूछा कि क्या आप बिहार थाना इंस्पेक्टर की पत्नी को पहचानती हैं? क्या यही हैं उनकी पत्नी। फिर क्या था फेशियल कराने आई महिला का चेहरा पीला पड़ गया। सब इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने वाट्सऐप पर बिहार थाना इंस्पेक्टर की पत्नी की तस्वीर दिखा दी। माजरा देखते ही अपने आप को दीपक कुमार की पत्नी बताने वाली महिला चुप हो गई। बिहार थाने के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है। वह फेशियल कराने ब्यूटी पार्लर गई महिला को नहीं जानते। शायद उसने पैसे न देने के लिए नाम का इस्तेमाल किया है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021