Move to Jagran APP

बिहारः सिवान के अंगौता में लूट के दौरान फाइनेंस कर्मचारी की चाकू गोदकर हत्या

सिवान में रविवार की शाम सत्या माइक्रो कैपिटल कंपनी के कर्मचारी की अपराधियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के दो घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 10:22 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 10:22 PM (IST)
बिहारः सिवान के अंगौता में लूट के दौरान फाइनेंस कर्मचारी की चाकू गोदकर हत्या
सिवान में फाइनेंस कर्मचारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जाटी, सिवान:  नौतन थानाक्षेत्र के पचलखी-अंगौता मुख्य मार्ग पर स्थित अंगौता गांव के समीप रविवार की शाम सत्या माइक्रो कैपिटल कंपनी के कर्मचारी की अपराधियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के दो घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण के हरसिधी थाना क्षेत्र के उज्जैन लोहियार निवासी ऋषिकेश राज के रूप में हुई है। घटनास्थल पर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

prime article banner

जानकारी अनुसार ऋषिकेश राज लोन संबंधित कार्य के लिए अंगौता गांव जा रहा था। तभी पचलखी-अंगौता मुख्य मार्ग पर अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने की नीयत से उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस क्रम में उसके पास रखे टैब व पैसे लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मानें तो अंगौता चंवर में स्थित छठ घाट के समीप पूर्व से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसपर हमला कर जान से मार दिया तथा उसके पास से पैसे, मोबाइल आदि लूट कर फरार हो गए। सड़क किनारे पड़ी बाइक और अचेतावस्था में पड़े युवक को देखकर धीरे धीरे वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं किसी ने पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के लगभग दो घंटे बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

सिवान में रहकर करता था काम

कंपनी के क्रेडिट मैनेजर विशाल विश्वकर्मा ने बताया कि ऋषिकेश राज सहित कंपनी के जितने भी स्टाफ है। वे सभी एक साथ नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर स्थित तुलसी नगर में रहते है। उसी के नजदीक ऑफिस भी है। रविवार की सुबह दोनों एक ही बाइक से ऑफिस गए हुए थे। बाजार में काम करने के बाद वह मुझे ऑफिस छोडऩे की बात कही। लेकिन जाम की वजह से हमने उसको वहीं छोड़ दिया। इसके बाद ऋषिकेश अंगौता चला गया। वहीं मामले में एसडीपीओ ने बताया कि चाकू मारकर हत्या की गई है। घटनास्थल से बाइक की बरामदगी की गई है, लेकिन टैब नहीं मिला है। मैनेजर अजीत कुमार पांडेय ने बताया कि जिस टैब को अपराधियों ने छीना है, उसका लोकेशन घटना के बाद अंगौता ही दिखा रहा है। 

पूर्व में भी कई बार हो चुकी है लूट की घटनाएं

संसू नौतन (सिवान) : नौतन थाना के अंगौता-पचलखी मुख्य मार्ग पर अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत वर्ष में अपराधियों ने एक महिला से बीस हजार रुपए दिनदहाड़े लूट लिये थे। वहीं पचलखी उच्च विद्यालय के समीप एक युवक को जलाकर फेंक दिया गया था। इसके अलावा भी कई लूट की घटनाएं इस मार्ग पर हो चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.