Move to Jagran APP

मुश्ताक अली टी-20: बिहार की हार का जारी है क्रम, सर्विसेज ने 94 रनों से किया पराजित Patna News

विशाखापत्तनम में खेले जा रहे मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। राज्य का अगल मैच 14 नवंबर को बड़ौदा से होगा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 11:56 AM (IST)
मुश्ताक अली टी-20: बिहार की हार का जारी है क्रम, सर्विसेज ने 94 रनों से किया पराजित Patna News
मुश्ताक अली टी-20: बिहार की हार का जारी है क्रम, सर्विसेज ने 94 रनों से किया पराजित Patna News

पटना, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के तत्वावधान में चल रहे मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की हार का क्रम जारी है। सोमवार को खेले गए मैच में सर्विसेज ने उसे 94 रनों से पराजित कर लगातार तीसरी हार झेलने पर मजबूर कर दिया। बिहार का अगला मैच 14 नवंबर को बड़ौदा से होगा।

loksabha election banner

विशाखापत्तनम में खेले जा रहे इस मैच में टॉस हारकर सर्विसेज ने 20 ओवर में सात विकेट पर 184 रन बनाए। नकुल वर्मा ने 27, रवि चौहान ने 71, अंशुल गुप्ता ने 30, विकास ने 7, रजत पलिवाल ने 15, दिवेश पठानिया ने नाबाद 25 रन बनाए। बिहार की ओर सरफराज अशरफ ने 35 रन देकर 3, राजेश सिंह, शशि गुप्ता और विवेक कुमार ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में बिहार की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 90 रन बना सकी। ईशान रवि ने 4, बाबुल ने 21, शशीम राठौर ने 4, रहमत उल्लाह ने 2, राजेश सिंह ने 9, असफान खान ने 4, सरफराज अशरफ ने 15, आशुतोष अमन ने नाबाद 20, विवेक कुमार ने 3, शिवम कुमार ने 4, शशि गुप्ता ने नाबाद 0 रन बनाए। दिवेश पठानिया, वरुण चौधरी, उमेश यादव ने 2-2, मोहित, पुलकित नारंग ने 1-1 विकेट लिए।

सबुज तिवारी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण

मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में चल रहे सबुज तिवारी मेमोरियल अंडर-14 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में विजेता व उपविजेता टीमों को दी जाने वाली ट्रॉफी का सोमवार का अनावरण समाजसेवी अजय कुमार सिंह, प्रवीण कुमार, सुमित एंड शर्मा स्पोट्र्स के सुमित शर्मा, साई स्पोट्र्स के रंजन मिश्रा, क्रिकेट कोच मुकेश कुमार ने किया। संयोजक राजा कुमार ने बताया कि पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान विजेता व उपविजेता ट्रॉफी के अलावा दोनों टीमों के खिलाडिय़ों व प्रशिक्षकों को व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिए जाएंगे। इसके अलावा टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को भी मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.