पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Lockdown Extension: बिहार में लॉकडाउन को 15 मई की बजाय 25 मई करने के सरकार के फैसले पर राजनीतिक दलों ने अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर राज्‍य में लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने का ऐलान किया। उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने फैसले का स्‍वागत किया है। हालांकि उन्‍होंने गरीब जनता के लिए खाना और अस्‍पतालों में मरीजों के इलाज के लिए बेहतर इंतजाम पर ध्‍यान देने की सलाह भी दी है। यहां आप जान सकेंगे कि बिहार के किस नेता ने लॉकडाउन पर क्‍या प्रतिक्र‍िया दी है।

उप मुख्‍यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने भी फैसले को सराहा

उप मुख्‍यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने भी सरकार के फैसले को सराहा है। उन्‍होंने कहा कि यह फैसला आपदा प्रबंधन समूह (Crisis Management Group) की ओर से लिया गया है। ऐसा पाया गया है कि लॉकडाउन संक्रमण की चेन तोड़ने में मददगार साबित हो रहा है। लॉकडाउन को 25 मई तक विस्‍तारित करने से इसमें और मदद मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि आम लोग खुद ही सख्‍ती से सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन करें। अगर आम लोगा सहयोग करेंगे तो वायरस पर काबू पाना ज्‍यादा आसान हो जाएगा।

मुख्‍यमंत्री के फैसले का आम लोगों ने भी किया स्‍वागत

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से लॉकडाउन बढ़ाए जाने संबंधी ट्वीट का आम लोगों ने भी स्‍वागत किया है। मो. इश्तियाक हक नाम के शख्‍स ने इसे सराहनीय फैसला बताया है। सौरभ सिंह, आशुतोष कुमार, प्रिंस सिंह, शुभम कुमार, रोहित कुमार जैसे कई लोगों ने इसे बेहद जरूरी बताया है। कुछ लोगों ने परिवहन सेवाओं को भी बंद करने की मांग की है। वहीं कुछ लोगों ने ऑनलाइन ई-कॉमर्स के जरिये गैरजरूरी चीजों की ब्रिकी पर रोक लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें, बिहार में 25 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, CM नीतीश ने खुद ही दी जानकारी

नोट - यह खबर अपडेट की जा रही है।