पटना, जेएनएन। Bihar Lockdown: कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) से पूरा देश प्रभावित है। इस कारण बड़ी संख्‍या में बिहारी लाेग बाहर के प्रदेशों में फंसे पड़े हैं तो बिहार आने वाले कई यात्री भी घर नहीं लौट पा रहे हैं। ऐसे ही उक मामले में पंजाब से आया सिख श्रद्धालुओं का एक जत्था पटना साहिब (Patna Sahib) में फंस गया है। एसकी मदद के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर आगे आई हैं।

पटना में फंसा पंजाब के सिख श्रद्धालुओं का जत्‍था

पंजाब से पटना में तख्‍त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा आया सिख श्रद्धालुओं का एक जत्‍था लॉकडाउन के कारण पटना में फंस गया है। जत्‍था वापस पंजाब जाना चाहता है, लेकिन सरकार ने वापसी की अनुमति नहीं दी है। इस मामले में हस्‍तक्षेप करते हुए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर (Union Minister Smt Harsimrat Kaur) ने ट्वीट कर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को उन्हें वापस जाने की अनुमति देने की अपील की है।

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर CM नीतीश से की अपील

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वे बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करती हैं कि वे प्रशासन को श्री पटना साहिब में फंसे सिख श्रद्धालुओं को पंजाब वापस आने की अनुमति देने का आदेश दें। सिख श्रद्धालुओं ने अपने लिए बस की व्यवस्था कर ली है, उन्‍हें के लिए अनुमति की जरूरत है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस