Move to Jagran APP

Events in Patna Today: बिहार के उद्योगपतियों के साथ आज बैठक करेंगे मंत्री शाहनवाज हुसैन

Patna News Today यहां आप आज पटना में होने वाली प्रमुख हलचलों की जानकारी हासिल कर सकते हैं। आज उद्योग की समस्याओं को लेकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ होगी मंत्री शाहनवाज हुसैन की बैठक आज महिला दिवस पर भी कई कार्यक्रम होंगे

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 06:31 AM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 06:31 AM (IST)
Events in Patna Today: बिहार के उद्योगपतियों के साथ आज बैठक करेंगे मंत्री शाहनवाज हुसैन
बिहार सरकार के उद्याेग मंत्री शाहनवाज हुसैन। फाइल फोटो

पटना, जागरण संवाददाता। Events in Patna Today: बिहार में उद्योग की व्यवस्था, सुविधा और समस्याओं को लेकर बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के तत्वावधान में बुधवार को राज्य के व्यवसायियों की बैठक होगी। चैंबर के कार्यालय सभागार में आयोजित होने वाली इस बैठक में राज्य के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी शिरकत करेंगे। शाम पांच बजे आयोजित होने वाली बैठक को लेकर व्यवसायियों में बड़ी उत्सुकता देखी जा रही है। नई कैबिनेट की गठन के बाद उद्योग मंत्री की चैंबर ऑफ कॉमर्स के अधिकारियों के साथ यह पहली बैठक होगी। ऐसे में बैठक को लेकर व्यवसायियों में बेहतर उत्साह देखा जा रहा है।

loksabha election banner

बीएन कॉलेज में नैक मूल्यांकन की आखिरी दिन

राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद (नैक) की तीन सदस्यीय पीयर टीम बुधवार को भी बीएन कॉलेज की मूल्यांकन करेगी। यह टीम बुधवार को कॉलेज प्राध्यापकों के साथ भी बैठक करेगी। शाम में जाने से पहले प्राचार्य के साथ अपनी स्थिति को साझा करेगी। नैक के इस टीम में महाराष्ट्र के योगेंद्र सिंह बिशन, दिल्ली विवि के प्रो. डीएस राव, चेन्नई पेरियार विवि के प्रो. डॉ. के आरूल शामिल हैं।

प्राथमिक से नौवीं कक्षा तक आज से आरंभ होगा नामांकन

जिले के विभिन्न सरकारी स्कूलों में प्राथमिक कक्षा से लेकर नौवीं कक्षा तक नामांकन को लेकर बुधवार से विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए सभी विद्यालयों की ओर से अपने पोषण क्षेत्रों में शिक्षकों के साथ छात्रों की प्रभातफेरी निकाली जा चुकी है। यह नामांकन प्रक्रिया 20 मार्च तक चलेगी।

पटना में आज होने वाले प्रमुख आयोजन

  • महिला विकास निगम द्वारा पालना घर की शुरुआत, सचिवालय में दोपहर 12:30 बजे।
  • महिला दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम, अधिकारी क्लब दानापुर में शाम 4:00 बजे।
  • बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा उद्योग मंत्री द्वारा बैठक का आयोजन, चैंबर सेमिनार हॉल में शाम 5:00 बजे
  • वैश्य चेतना समिति द्वारा चिकित्सा सेवा केंद्र की शुरुआत, पाटलीपुत्र कॉलोनी में शाम 6:30 बजे

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.