Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार से रोके जाने पर धरने पर बैठे शाहनवाज हुसैन, बोले- पुलिस ने हद कर दी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को शांति भंग करने का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने से रोक दिया गया। पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में वोट मांगने के दौरान पुलिस ने शाहनवाज को हावड़ा के बांक्रा खेजुर तला में रोक दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 09:42 AM (IST)
पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार से रोके जाने पर धरने पर बैठे शाहनवाज हुसैन, बोले- पुलिस ने हद कर दी
बंगाल में चुनाव प्रचार करते बिहार के उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन। साभारः ट्विटर।

बिहार ऑनलाइन डेस्क, पटना। पश्चिम बंगाल की पुलिस ने रविवार को बिहार के उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को शांति भंग करने का आरोप लगाते हुए चुनाव प्रचार करने से रोक दिया। हावड़ा के बांक्रा खेजुर तला में पार्टी उम्मीदवार राजीव बनर्जी के समर्थन में सभा संबोधित करने जा रहे शाहनवाज पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने हद कर दी। 

loksabha election banner

कश्मीर में किया प्रचार तो नहीं भंग हुई शांति

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे रोका और पार्टी उम्मीदवार व पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी को भी शांति भंग होने का बहाना बनाकर आगे जाने नहीं दिया। पूरी कश्मीर घाटी में मैंने प्रचार किया तब शांति भंग नहीं हुई लेकिन यहां बहाना बनाया जा रहा है। दुर्भाग्यपूर्ण है। शाहनवाज ने कहा कि हमने पुलिस के खिलाफ शांतिपूर्ण धरना देकर विरोध जताया और मामले को चुनाव आयोग के भी संज्ञान में  ले जाया जाएगा। 

ममता के कहने पर अब जनता रुकने वाली नहीं

बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने हद कर दी! ममता के रोकने से अब जनता रुकने वाली नहीं है। ममता बनर्जी और टीएमसी डर गई है। कानून व्यवस्था भंग होने के नाम पर पार्टी उम्मीदवार और मुझे रोकना शर्मनाक है। पूरे पश्चिम बंगाल में बीजेपी भारी मतों से जीतेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजीव बनर्जी भी चुनाव में सफल होंगे। 

खेला नहीं, परिवर्तन होबे

शाहनवाज ने कहा कि पुलिस कह रही थी कि आप आगे जाएंगे तो कानून व्यवस्था खराब होगी। मैं क्या कोई बाहुबली हूं कि मेरे जाने से कानून व्यवस्था खराब होगी। उन्होंने कहा कि अभी भी टीएमसी पुलिस के कंधे पर खेल रही है। शाहनवाज ने कहा कि बंगाल में नरेंद्र मोदी की सभा में हर समाज के लोग आते हैं, सब बदलाव चाहते हैं। इसबार खेला नहीं, परिवर्तन होबे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.