पटना, जेएनएन। सीवान पहुंचे बिहार (Bihar) के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey)  एक पुलिस अधिकारी से इस तरह से नाराज हुए कि उसे सस्पेंड करने को कह डाला। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पर भड़के मंगल पांडेय ने उसे सिर्फ इसलिये निलंबित (Suspend) करने का आदेश दे डाला क्योंकि उसने उन्हें पहचाना नहीं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मंगल पांडेय शुक्रवार को सीवान में एक अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे और वहां उनकी सुरक्षा में  तैनात पुलिस अधिकारी ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को ही अंदर जाने से रोक दिया, जिससे मंत्री जी गुस्से से आग-बबूला हो गए और उन्होंने सबसे सामने उसे सस्पेंड करने को कहा।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गुस्से वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट देखा और सुना जा सकता है कि वो गुस्से में पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की बात कह रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जब मंगल पांडेय मंच पर जाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ रहे होते हैं, वैसे ही पुलिस अधिकारी एक मंत्री को रोक देता है।

यह देखते ही स्वास्थ मंत्री इस बात से नाराज हो जाते हैं और वहीं रूक जाते हैं। फिर पुलिस अधिकारी की ओर देखते हुए वो कहते हैं, 'पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो? प्रभारी मंत्री को रोक रहा है, इसको सस्पेंड करवाइए।'

बता दें कि मंगल पांडे वर्ष 2013-17 तक बिहार बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं और वर्तमान में वो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं। इसके साथ ही उनके पास बीजेपी के हिमाचल प्रदेश का भी प्रभार है। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस