Move to Jagran APP

बाल पकड़ जमीन पर पटका-चप्‍पल से पीटा... शिक्षिकाओं ने स्‍कूल को बनाया अखाड़ा, छात्रों ने बनाए मारपीट के Video

Bihar Lady Teachers Fight स्‍कूल प्रभारी प्रधानाध्यापिका कांति कुमारी और दूसरी प्रखंड शिक्षिका अनिता कुमारी के बीच स्कूल बंद होने के बाद क्लासरूम का खिड़की बंद करने को लेकर कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि वह गाली-गलौज और हाथापाई में तब्दील हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Thu, 25 May 2023 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 07:58 PM (IST)
बाल पकड़ जमीन पर पटका-चप्‍पल से पीटा... शिक्षिकाओं ने स्‍कूल को बनाया अखाड़ा,  छात्रों ने बनाए मारपीट के Video
स्‍कूल में दो शिक्षिकाओं के बीच गुत्थमगुत्थी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

जागरण संवाददाता, बिहटा: पटना जिले के एक स्‍कूल में दो शिक्षिकाओं के बीच जरा सी बात पर कहासुनी हुई। देखते ही देखते यह गाली-गलौज और फिर मारपीट में बदल गई।

loksabha election banner

शिक्षिकाओं ने एक-दूसरे को बाल पकड़ पहले जमीन पर पटका। फिर एक-दूसरे  को चप्पल से पीटा। उस वक्त वहां नजारा स्‍कूल नहीं, अखाड़े सा नजर आ रहा था। अब दोनों शिक्षिकाओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपस में गाली-गलौज और मारपीट करते वक्‍त शिक्षिकाएं यह भी भूल गईं कि जिन छात्रों को वह नैतिकता का पाठ पढ़ाती हैं, वे भी उन्‍हें देख रहे हैं। उनमें से कुछ उनका वीडियो भी बना रहे हैं। यह मामला बिहटा थाना क्षेत्र के मध्‍य विद्यालय कौड़िया स्कूल का है।

जानकारी के मुताबिक, स्‍कूल प्रभारी प्रधानाध्यापिका कांति कुमारी और दूसरी प्रखंड शिक्षिका अनिता कुमारी के बीच स्कूल बंद होने के बाद क्लासरूम की खिड़की बंद करने को लेकर कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि वह गाली-गलौज और हाथापाई में तब्दील हो गई।

बीडीओ ने तत्‍काल संज्ञान में लिया मामला

दोनों शिक्षकाओं ने एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज की। चप्पल से एक-दूसरे की पिटाई भी की। दोनों के बीच करीब आधा घंटा गुत्थमगुत्था हुई। इस दौरान, स्कूल में छात्र-छात्राएं भी उपस्थित थे। स्‍कूल में मौजूद अन्‍य शिक्षकों ने दोनों को बमुश्किल अलग किया।

शिक्षिकाओं की इस मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से विभाग में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में प्रखंड शिक्षा अधिकारी ने पहुंचे। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई सुनिश्चित करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.