Move to Jagran APP

महिला अंडर-19: बिहार का शानदार प्रदर्शन जारी, विशालाक्षी व तेजस्वी के खेल से मिजोरम को हराया

बिहार की अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मिजोरम को 107 रनों से पराजित कर दिया। आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे इस टूर्नामेंट में बिहार की यह तीसरी जीत है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 10:29 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 10:29 AM (IST)
महिला अंडर-19: बिहार का शानदार प्रदर्शन जारी, विशालाक्षी व तेजस्वी के खेल से मिजोरम को हराया
महिला अंडर-19: बिहार का शानदार प्रदर्शन जारी, विशालाक्षी व तेजस्वी के खेल से मिजोरम को हराया

पटना, जेएनएन। बिहार की अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन का सिलसिला बरकरार रखते हुए बुधवार को मिजोरम को 107 रनों से पराजित किया। आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे इस टूर्नामेंट में बिहार की यह तीसरी जीत है। इसके पहले उसने चंडीगढ़ और अरुणाचल प्रदेश को पराजित किया था। बिहार का अगला मैच 28 फरवरी को मेघालय से होगा। बताते चलें कि प्रतियोगिता में बिहार का प्रदर्शन लगातार बेहतर रहा है।

loksabha election banner

टॉस जीतकर मिजोरम ने बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए किया आमंत्रित

इस मैच में मिजोरम ने टॉस जीतकर बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। विशालाक्षी 70 रन और यशिता सिंह 47 रन की पारियों से बिहार की टीम निर्धारित पचास ओवर में छह विकेट पर 194 का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। इन दोनों के अलावा श्रुति 30 रन, वैदेही यादव 9, हर्षिता 4 रन बनाकर आउट हुईं।

दो खिलाड़ी रहे नाबाद

साक्षी 6 और अंशिका राज 8 रन बनाकर नाबाद रहीं। जवाब में मिजोरम की टीम 30 ओवर में 87 रन बनाकर आउट हो गई। उसकी ओर से मामी 10, श्रीलेखा राय 17, स्वाति साह शून्य, सिआमी 3, जुआली एक, सागरिका सेन गुप्ता 30, लावामी 4, रोडी शून्य, किकी 5 और रिन मावी शून्य पर आउट हुईं। बिहार की ओर से हर्षिता और तेजस्वी ने 3-3, रचना सिंह 2 और आर्या ने एक विकेट लिए, जबकि एक खिलाडी रन आउट हुईं।

मैदान गीला होने के कारण नहीं खेला जा सका मैच

पटना: मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में आयोजित पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के अंतर्गत बुधवार को सिटीजन सीसी और विद्यार्थी सीसी के बीच मैच मैदान गीला होने के कारण नहीं खेला जा सका। लीग कॉर्डिनेटर रुपक कुमार ने बताया कि मौसम साफ रहने पर गुरुवार को मैच खेला जाएगा। गुरुवार को एक अन्य मैच गुरुगोविंद सिंह बनाम खगौल सीसी के बीच होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.