पटना, जेएनएन। बिहार की अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन का सिलसिला बरकरार रखते हुए बुधवार को मिजोरम को 107 रनों से पराजित किया। आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे इस टूर्नामेंट में बिहार की यह तीसरी जीत है। इसके पहले उसने चंडीगढ़ और अरुणाचल प्रदेश को पराजित किया था। बिहार का अगला मैच 28 फरवरी को मेघालय से होगा। बताते चलें कि प्रतियोगिता में बिहार का प्रदर्शन लगातार बेहतर रहा है।

टॉस जीतकर मिजोरम ने बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए किया आमंत्रित

इस मैच में मिजोरम ने टॉस जीतकर बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। विशालाक्षी 70 रन और यशिता सिंह 47 रन की पारियों से बिहार की टीम निर्धारित पचास ओवर में छह विकेट पर 194 का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। इन दोनों के अलावा श्रुति 30 रन, वैदेही यादव 9, हर्षिता 4 रन बनाकर आउट हुईं।

दो खिलाड़ी रहे नाबाद

साक्षी 6 और अंशिका राज 8 रन बनाकर नाबाद रहीं। जवाब में मिजोरम की टीम 30 ओवर में 87 रन बनाकर आउट हो गई। उसकी ओर से मामी 10, श्रीलेखा राय 17, स्वाति साह शून्य, सिआमी 3, जुआली एक, सागरिका सेन गुप्ता 30, लावामी 4, रोडी शून्य, किकी 5 और रिन मावी शून्य पर आउट हुईं। बिहार की ओर से हर्षिता और तेजस्वी ने 3-3, रचना सिंह 2 और आर्या ने एक विकेट लिए, जबकि एक खिलाडी रन आउट हुईं।

मैदान गीला होने के कारण नहीं खेला जा सका मैच

पटना: मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में आयोजित पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के अंतर्गत बुधवार को सिटीजन सीसी और विद्यार्थी सीसी के बीच मैच मैदान गीला होने के कारण नहीं खेला जा सका। लीग कॉर्डिनेटर रुपक कुमार ने बताया कि मौसम साफ रहने पर गुरुवार को मैच खेला जाएगा। गुरुवार को एक अन्य मैच गुरुगोविंद सिंह बनाम खगौल सीसी के बीच होगा।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस