Move to Jagran APP

खेलो इंडिया विंटर गेम में बिहार को कांस्य पदक, स्कूली क्रिकेट खिलाड़ी 17 को होंगे पुरस्कृत

पहले खेलो इंडिया विंटर गेम्स में बिहार कि आइस स्टॉक की बालक वर्ग टीम ने कांस्य पदक जीता। प्रतियोगिता जम्मू- कश्मीर के गुलमर्ग में आयोजित की जा रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 07:14 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 07:14 AM (IST)
खेलो इंडिया विंटर गेम में बिहार को कांस्य पदक, स्कूली क्रिकेट खिलाड़ी 17 को होंगे पुरस्कृत
खेलो इंडिया विंटर गेम में बिहार को कांस्य पदक, स्कूली क्रिकेट खिलाड़ी 17 को होंगे पुरस्कृत

पटना, जेएनएन। जम्मू- कश्मीर के गुलमर्ग में आयोजित पहले खेलो इंडिया विंटर गेम्स में बिहार कि आइस स्टॉक की बालक वर्ग टीम ने कांस्य पदक जीता। बिहार टीम में मैत्रेय भास्कर, कन्हैया कुमार, प्रिंस वर्मा, कमलेश कुमार शामिल थे। टीम की उपलब्धि पर बिहार प्लयेर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, आइस स्टॉक एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद यादव, आइएनएस कोच अभिषेक कुमार ने बधाई दी ।

loksabha election banner

सुखदेव नारायण स्कूली क्रिकेट में खिलाड़ी होंगे पुरस्कृत

पटना: बीपी सिन्हा फाउंडेशन फॉर यूथ वेलफेयर के तत्वाधान में 17 मार्च से राष्ट्रीय ऊर्जा स्टेडियम के टर्फ विकेट पर शुरू होने वाली लोकप्रिय 35वीं अखिल भारतीय सुखदेव नारायण मेमोरियल अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता और उपविजेता टीमों के अलावा अन्य खिलाडिय़ों को भी पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता समिति के चेयरमैन रोहित जैन ने बतया कि लीग कम नाकआउट के आधार पर खेले जाने वाले प्रत्येक मैच में मैन ऑफ  द मैच समेत मैन ऑफ  द सीरीज को एलइडी टीवी, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को बल्ला, गेंदबाज को बॉलिंग बूट, उदीयमान खिलाड़ी को ट्रॉफी, प्रत्येक मैच में 50 रन बनाने वाले और 5 विकेट लेने वाने खिलाडिय़ों को भी पुरस्कृत किया जाएगा। मैच के लिए गेंद प्रतियोगिता समिति की ओर से दी जाएगी।

बारिश के कारण जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग बाधित

पटना: पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के अंतर्गत पटना हाइस्कूल और मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में होने वाला मैच बारिश के कारण अधूरा रह गया। अब आगे यह मैच जहां खत्म हुआ वहीं अगली तिथि पर खेला जाएगा। पटना हाईस्कूल मैदान पर पूल आइ के अंतर्गत पॉयोनियर सीसी बनाम वाइएसी पटना सिटी के बीच मैच खेला जा रहा था। पॉयोनियर सीसी ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। अभी 7.2 ओवर का ही खेल हुआ था कि  बारिश शुरू हो गई और मैच को बीच में रोक देना पड़ा। इस समय पॉयोनियर का स्कोर दो विकेट पर 51 रन था।

मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में पूल एफ के अंतर्गत अनिसाबाद सीसी बनाम पटना सिटी स्टूडेंट क्लब, पटना सिटी के बीच मैच खेला जा रहा था। अनिसाबाद ने टॉस जीत कर पहले खेलते हुए 25 ओवर में सात विकेट पर 160 रन बना लिए थे कि बारिश के कारण मैच बीच में रोक देना पड़ा। लीग कॉर्डिनेटर रुपक कुमार ने कहा कि क्लब के पदाधिकारियों से आग्रह किया गया है कि अपनी टीम के खिलाडिय़ों को निर्धारित समय 8.30 बजे सुबह मैदान पर भेजें ताकि समय पर खेल शुरू हो सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.