Move to Jagran APP

राष्ट्रीय सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप में बिहार का शानदार प्रदर्शन, जीते आठ पदक Patna News

राष्ट्रीय सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप बिहार के खिलाड़ी चमके हैं। प्रतियोगिता में बिहार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ पदक जीते।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 09:15 AM (IST)
राष्ट्रीय सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप में बिहार का शानदार प्रदर्शन, जीते आठ पदक Patna News
राष्ट्रीय सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप में बिहार का शानदार प्रदर्शन, जीते आठ पदक Patna News

पटना, जेएनएन। कोलकाता में संपन्न 19वीं राष्ट्रीय सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप में बिहार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ पदक जीते। फाइटिंग स्पर्धा में बक्सर के अमृत ने रजत पदक जीता। सारण के राजा कुमार ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया। इसके अलावा रूटीन स्पर्धा में मुजफ्फरपुर की अपराजिता मिश्रा ने दो रजत पदक, दरभंगा के आदित्य कुमार ने दो रजत पदक, मुजफ्फरपुर की पुलकित चूरीवाल ने कांस्य, भागलपुर की जिया कुमारी ने कांस्य पदक जीत राज्य का गौरव बढ़ाया। पदक विजेताओं को बिहार वुशू संघ के महासचिव दिनेश कुमार मिश्रा ने बधाई दी है।

loksabha election banner

राज मिल्क वेटरन फुटबॉल के फाइनल मेंं

पटना: वेटरन सेवन ए साइड फुटबॉल प्रतियोगिता में रविवार को राज मिल्क का खिताबी मुकाबला पटना कॉलेज से सुबह सात बजे से होगा। पटना कॉलेज मैदान पर शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल में राज मिल्क ने कंबाइंड सॉकर सेवन को 1-0 से पराजित किया। मैच के 48वें मिनट पर दीपक कुमार ने गोल कर राज मिल्क को फाइनल में पहुंचा दिया। दूसरे सेमीफाइनल में पटना कॉलेज ने बाजीराव मस्तानी क्लब को 2-1 से पराजित किया। पटना कॉलेज की ओर से चंदू बहादुर थापा और विनोद कुमार ने गोल किया। बाजीराव के मुहम्मद सहबूब आलम ने गोल किया, लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पटना कॉलेज के चंदू बहादुर थापा और बाजीराव के मुहम्मद इलियासउद्दीन ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इसके पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन बिहार फुटबॉल संघ के सचिव सैयद  इम्तियाज हुसैन और एनआइएस कोच नंदकिशोर प्रसाद ने किया। निर्णायक की भूमिका में अमर कुमार और श्रवण कुमार दयाल का सहयोग रहा। मौके पर संयोजक सचिव अनवर हुसैन मौजूद थे।

बीआरसी और इलेवन स्टार को वाकओवर मिला

पटना: अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शनिवार को होने वाले दोनों मैच में वाकओवर मिला। गांधी मैदान के पूर्वी छोर पर आयोजित इस लीग में इलेवन स्टार मोकामा को पार्क माउंट एफसी ने और सिटी एथलेटिक क्लब ने बीआरसी दानापुर को वाकओवर दे दिया। इसकी जानकारी देते हुए पटना फुटबॉल संघ के संयुक्त सचिव मनोज कुमार ने बताया कि रविवार को लीग चरण के अंतिम दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच सिविल आडिट व मुसल्लहपुर एफसी के बीच दोपहर एक बजे से और दूसरा ढाई बजे से राज मिल्क व पार्क माउंट एफसी के बीच होगा। दो व तीन दिसंबर को सेमीफाइनल जबकि चार दिसंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा। पिछले 28 नवंबर को भी बीआरसी को विपक्षी टीम रेनबो एफसी ने वाकओवर दे दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.