Move to Jagran APP

बिहार चुनाव: डिग्री साथ लेकर चलें, कहीं भी पकड़कर दी जा सकती है नौकरी, पढ़िए इंटरनेट पर क्‍या कह रहे यूजर्स

रूपा शर्मा लिखती हैैं बिहार के लोग दसे तारीख से आपनी डिग्री साथ लेकर चलें कहीं भी पकड़कर नौकरी दी जा सकती है। रिशु आनंद का मानना है कि मैैंने और बिहार की जनता ने अपनी जिम्मेदारी निभा दी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 08:01 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 08:36 PM (IST)
बिहार चुनाव: डिग्री साथ लेकर चलें, कहीं भी पकड़कर दी जा सकती है नौकरी, पढ़िए इंटरनेट पर क्‍या कह रहे यूजर्स
बिहार चुनाव के रिजल्‍ट से पहले की बेताबी इंटरनेट पर साफ दिख रही है।

पटना, अक्षय पांडेय। बिहार में का बा का जवाब तो हर बार आया पर जनता की मन की बात अब सामने आई। चुनाव परिणाम को लेकर एक्जिट पोल कुछ भी कहें, इंटरनेट मीडिया पर नौकरी ही नौकरी है। रोजगार की उम्मीद लगाए यूजर को गठबंधन और महागठबंधन की सरकार बनने का इंतजार नहीं, अपनी डिग्री एकत्रित करने में जुट गए हैं। वहीं रॉबिन हुड की चर्चा भी इंटरनेट की गलियों में फर्राटा भर रही है।

loksabha election banner

रूपा शर्मा लिखती हैैं, बिहार के लोग दस तारीख से आपनी डिग्री साथ लेकर चलें, कहीं भी पकड़कर नौकरी दी जा सकती है। रिशु आनंद का मानना है कि मैैंने और बिहार की जनता ने अपनी जिम्मेदारी निभा दी है। कोरोना काल में भी काफी मतदान किया गया, अब नेताजी मैैं अपनी डिग्री लेकर आपके दरवाजे पर पहुंचने वाला हूं। इस बीच कुछ यूजर एक्जिट पोल पर भरोसा भी नहीं कर रहे। पिंकी लिखती हैैं कि रंग-बिरंगे पार्टियों के लोगों पर मत जाएं, एक दिन बाद परिणाम कुछ और ही होंगे। एनडीए के घोषणा पत्र का जिक्र भी फिर से छिड़ा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आर्यन साहिल लिखते हैैं, मेरे तो समझ ही नहीं आ रहा, कोरोना की वैक्सीन लूं या नौकरी।

रॉबिन हुड से ईवीएम को खतरा

इंटरनेट मीडिया पर रॉबिन हुड आ गया है। यहां बात चूहे कि हो रही है। गौतम कुमार ने ट्वीट पर चुनाव आयोग को सलाह दी है। कहते हैैं, स्ट्रांग रूम में ईवीएम के साथ चूहे मारने वाली दवा भी रखी जाए, वो क्या है न कि बिहार के चूहे रॉबिन हुड टाइप के हैैं। पिछली बार करोड़ों की शराब पीने वाली घटना याद है न। इसी तरह अरुण ने भी वोटिंग मशीन की सुरक्षा से जुड़ी सलाह दी है। वे कहते हैैं, चुनाव आयोग अपनी साइट पर स्टा्रंग रूम का लाइव प्रसारण क्यों नहीं करता। अगर परिणाम एक्जिट पोल के उलट आ गया तो फिर होगा कि मशीन बदल दी गई। रमन कालरा कहते हैैं कि चुनाव में जिसकी हार हो कहीं वो ये न कहने लगे कि ईवीएम को कोरोना हो गया। इधर, विकास ने अमेरिका को बिहार से सीखने के लिए कहा है। लिखते हैैं, चट इलेक्शन, पट एक्जिट पोल, कोई नहीं है टक्कर में।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.