Move to Jagran APP

Bihar elction 2020 : ईवीएम में खराबी आने से देर से शुरू हुआ मतदान, मतदाता हुए परेशान

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू होते कई बूथों पर ईवीएम में खराबी आने से कुछ देर के लिए मतदान प्रभावित हुआ। इसके कारण कई जगहों पर देर से मतदान शुरू हुआ है। मतदाताओं को देर तक कतार में इंतजार करना पड़ा जिससे उन्हें परेशानी हुई।

By Prashant ShekharEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:32 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:32 PM (IST)
Bihar elction 2020 : ईवीएम में खराबी आने से देर से शुरू हुआ मतदान, मतदाता हुए परेशान
मसौढ़ी में वोट करने के लिए अपना इंतजार करते मतदाता।

जेएनएन, पटना । बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू होते कई बूथों पर ईवीएम में खराबी आने से कुछ देर के लिए मतदान प्रभावित हुआ। इसके कारण कई जगहों पर देर से मतदान शुरू हुआ है। मतदाताओं को देर तक कतार में इंतजार करना पड़ा, जिससे उन्हें परेशानी हुई।

loksabha election banner

नवादा विधानसभा के बूथ 282 पर ईवीएम में खराबी के कारण देर से मतदान शुरू हुआ। पटना जिले के मसौढ़ी विधानसभा के बूथ 48 पर ईवीएम खराब होने से मतदान कुछ समय के लिए बाधित रहा। औरंगाबाद के गोह विधानसभा के बूथ 205 क पर ईवीएम में खराबी आने से मतदान प्रभावित रहा। वहीं, भभुआ विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 131 पर भी ईवीएम में खराबी आने से देर से मतदान शुरू हुआ। कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड के कल्याणपुर में बूथ संख्या 34 पर भी ईवीएम की खराबी आने से मतदाताओं को परेशानी हुई। यहां भी देर से मतदान शुरू हुआ। आरा जिले के कृषि भवन की बूथ संख्या 237 पर ईवीएम खराब होने के कारण एक घंटा विलंब से मतदान शुरू हुआ है। भोजपुर जिले के शाहपुर विधानसभा की बूथ संख्या 80 पर ईवीएम मशीन खराब होने के कारण देर से मतदान शुरू हुआ।

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र की मतदान केंद्र संख्या 49 पर भी ईवीएम में गड़बड़ी आ गई। इसके कारण यहां भी मतदान देरी से शुरू होने से मतदाताओं को कतार में इंतजार करना पड़ा। इसके साथ ही बक्सर जिले की धनसोई बूथ संख्या 284, 232, 97, 138 पर ईवीएम में खराबी के कारण देर से मतदान शुरू होने से लोगों को परेशानी हुई।

विदित हो कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान जारी है। इसके लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई है। सभी जगहों पर शांतिपूर्ण रूप मतदान जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.