Move to Jagran APP

बिहार चुनाव 2020: सुशील मोदी ने फिर तेजस्‍वी यादव से पूछे पांच चुभते सवाल

बिहार चुनाव 2020 पहले चरण के चुनाव के बाद दूसरे चरण के लिए राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इस बीच ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने साधा राजद पर निशाना । कहा- जंगलराज के सरदार जेल में युवराज बेल पर हैं। तेजस्‍वी से उन्‍होंने ये पांच सवाल पूछे हैं।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 11:18 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 12:55 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020: सुशील मोदी ने फिर तेजस्‍वी यादव से पूछे पांच चुभते सवाल
नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । बिहार में राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है। विधान सभा के दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर को वोटिंग होनी है। एेसे में नेताओं ने राजनीतिक आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी उबाल पर है। इसी क्रम में अब महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार (CM Candidate of Grand Alliance) तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav )  से उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi ) ने बुधवार को ट्वीट कर  फिर पांच सवाल (five questions) पूछे। उप मुख्यमंत्री ने लिखा एक हजार करोड़ के चारा घोटाला (fodder scam)  के चार मामलों में दोषी पाए जाने के बाद जंगलराज के सरदार जेल में हैं। वहीं, बेनामी संपत्ति के मामले में जंगलराज के युवराज बेल पर हैं। सुशील मोदी ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि सरदार और युवराज बताएं कि उनके राज में बिहार में दहशत का माहौल क्यों था?

loksabha election banner

मोदी ने पहले सवाल में पूछा, रात में किसी स्टेशन पर उतरने वाले यात्री,  जंगलराज में घर पहुंचने के लिए सुबह होने का इंतजार क्यों करते थे?

उन्होंने दूसरे सवाल में पूछा, जब भीषण गर्मी से तपते बिहार में बुजुर्गों-बच्चों को लू-चमकी बुखार से बचाना मुश्किल हो रहा था, तब युवराज कहां थे?

मोदी का तीसरा सवाल था कि जब बिहार के छह जिले बाढ़ में डूबे थे, तब राज्य सरकार ने 16 लाख बाढ़ पीडि़तों के खाते में 6-6 हजार रुपये डाले। राजद के युवराज ने बाढ़ पर्यटन कर फोटो खिंचवाने के सिवा क्या किया?

चौथे सवाल में मोदी ने पूछा कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के समय जब एनडीए सरकार एंटीजन टेस्ट, वेंटीलेटर और क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था में लगी थी, तब विपक्ष के नेता बिहार से बाहर कहां छिपे थे?

मोदी ने पांचवां सवाल किया कि  एसी कमरे में बैठ कर सोशल मीडिया के जरिए रोज सरकार पर अनर्गल आरोप लगाने वाले युवराज विधानसभा सत्र के दौरान स्पीकर को बताए बिना 35 दिन तक कहां गायब थे?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.