Move to Jagran APP

बिहार चुनाव 2020: अब रामविलास पासवान के निधन पर सियासत, चिराग की संलिप्तता की जांच को ले PM मोदी को पत्र

Bihar Assembly Election 2020 बिहार चुनाव में रामविलास पासवान के निधन पर सियासत जारी है। अब हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा ने चिराग पासवान की संलिप्तता की जांच की मांग करते हुए पीएम मोदी को पत्र लिखा है। इस मामले में चिराग ने भी जीतनराम मांझी से सवाल पूछे हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 12:54 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 03:15 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020: अब रामविलास पासवान के निधन पर सियासत, चिराग की संलिप्तता की जांच को ले PM मोदी को पत्र
एलजेपी के संस्‍थापक राम विलास पासवान एवं अयक्ष चिराग पासवान। फाइल तस्‍वीर।

पटना, जेएनएन/ एएनआइ। Politics on Ram Vilas paswan Death बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के दौरान केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की मौत पर राजनीति जारी है। हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोचो (HAM) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता दानिश रिजवान (Danish Rizwan) ने लोक जनाक्ति पार्टी (LJP) के संस्‍थापक रामविलास पासवान के निधन (Ram Vilas paswan Death) की न्यायिक जांच (Judicial Inquiry) की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है। उन्‍होंने राम विलास पासवान के निधन के मामले में चिराग पासवान (Chirag Paswan) की संलिप्‍तता की जांच की मांग की है।

loksabha election banner

पत्र में लिखा: पासवान के निधन से चिराग खुश

दानिश रिजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा है कि रामविलास पासवान के निधन से सभी को गहरा दुख है, लेकिन उनके बेटे चिराग पासवान खुश हैं। पासवान के केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद उनकी मेडिकल बुलेटिन क्यों नहीं जारी की गई, आखिर मेडिकल बुलेटिन जारी करने से कौन रोकता था, आद‍ि कई बातें संदेह पैदा करतीं हैं। इनकी जांच होनी चाहिए। दानिश ने पत्र में चिराग को निशाने पर लेते हुए लिखा है कि रामविलास पासवान के निधन में चिराग की संलिप्तता की जांच जरूरी है। देश जानना चाहता है कि चिराग आखिर कौन से राज छिपा रहे हैं।

चिराग का आराेप: पिता की मौत पर हो रही सियासत

दानिश रिजवान के आरोपों का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने पूछा है कि जीतनराम मांझी पहले यह बताएं कि जब पापा अस्पताल में थे तो क्या उनका फोन नहीं आया था? क्या उनसे बात नहीं हुई थी? चिराग ने कहा कि अब वे लोग इसपर सियासत कर रहे हैं। विदित हो कि इसके पहले रविवार को भी चिराग पासवान ने रामविलास पासवान की माैत पर हो रही सियासत को बंद करने का आग्रह किया था। उन्‍होंने कहा था कि इससे उन्‍हें व उनकी मां को चोट पहुंचती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.