पटना, जेएनएन। Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहला चरण का मतदान (First Phase Voting) 28 अक्‍टूबर को है। इसके पहले चुनाव में खूनी खेल शुरू हो गया है। शनिवार की शाम जहां शिवहर (Sheohar) जिले में एक प्रत्याशी (Candidate) समेत दो लोगों की हत्‍या (Murder) कर दी गई, वहीं इसके बाद गया में भी एक एक प्रत्‍याशी पर अंधाधुंध गाेलीबारी (Indiscriminate Firing) की गई। हालांकि, इस घटना में प्रत्याशी जन बचाकर भागने में सफल (Escaped Unhurt) रहा। 

गया में प्रत्‍याशी की हत्‍या की कोशिश

बिहार के गया जिले के टिकारी विधानसभा क्षेत्र (Tikari Assembly Seat) से जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रत्याशी अजय यादव (Ajay yadav) पर चुनाव प्रचार के दौरान अपराधियों ने गोलीबारी की। कोंच के अंसारा और सिन्दुआरी गांवों के बीच हुई इस घटना के दौरान अजय यादव बाल-बाल बच गए। उन्‍हों भागकर जान बनाई। अजय पर उस समय हमला किया गया, जब शनिवार देर शाम वे चुनाव प्रचार कर रहे थे।

अभी तक पुलिस के हाथ खाली

घटना के बाद पुलिस ने चार खोखा बरामद किए हैं। टिकारी के एसडीपीओ नागेन्द्र सिंह Nagendra Singh) के अनुसार पुलिस घटना की जांच में जुटी है। हालांकि, घटना के अगले दिन तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

शिवहर में प्रत्‍याशी समेत दो की हत्‍या

उधर, बिहार के शिवहर जिले के थसार गांव में शनिवार की शाम चुनाव प्रचार के दौरान जनता दल राष्ट्रवादी (Janata dal Rashtravadi) के प्रत्‍याशी नारायण सिंह (Narayan Singh) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी। उनके साथ रहे दो समर्थकों को भी गोली लगी (Shot At) । घटना में प्रत्‍याशी नारायण सिंह सहित दो लोगों की मौत हो गई। प्रत्यदर्शियों के अनुसार नारायण सिंह के काफिले पर अचानक करीब एक दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस