Move to Jagran APP

Patna Crime: दारोगा की शादी में फायरिंग, बदमाशों ने हॉल के बाहर जमकर बरसाईं गोलियां, दो घायल

firing at SHO wedding एक चारपहिया वाहन ने जल्दी निकलने की होड़ में एक बाराती के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद हंगामा होने लगा। पहले तो वाहन सवार ने माफी मांग ली लेकिन बाद में आकर फायरिंग कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Wed, 01 Feb 2023 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 10:50 AM (IST)
Patna Crime: दारोगा की शादी में फायरिंग, बदमाशों ने हॉल के बाहर जमकर बरसाईं गोलियां, दो घायल
पटना में दारोगा की शादी में फायरिंग

पटना, जागरण संवाददाता। कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मेन रोड में चिरैयाटांड पुल के नीचे मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल में दारोगा अजय कुमार की बरात में मंगलवार की रात करीब पौने बारह बजे बाइक सवार अपराधियों ने हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें बारात पक्ष के चंदन कुमार के सिर और बैंड मास्टर प्रद्युम्न पासवान के पैर में गोली लग गई।

loksabha election banner

दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां चंदन की हालत चिंताजनक बनी है। दोनों घायलों की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलते ही जक्कनपुर थानाध्यक्ष सुदामा प्रसाद सिंह और कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस कम्युनिटी हाल और आसपास के भवनों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

बताया जाता है कि बिहार पुलिस में नवनियुक्त बहाल दारोगा अजय कुमार की शादी समारोह कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर मोड़ से पहले मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल में आयोजित की गई थी। रात करीब साढ़े 11 बजे बाराती द्वार लगाने से पहले डांस कर रहे थे। तभी विपरीत दिशा से एक चारपहिया वाहन आ गया। चालक लगातार हॉर्न बजा रहा था, लेकिन उसे निकलने की जगह नहीं मिली। इसके बाद चालक ने जल्दी निकलने की होड़ में चालक ने एक बराती के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद हंगामा होने लगा।

पहले तो वाहन सवार बदमाशों ने माफी मांग ली, फिर आगे बढ़ते ही देख लेने की धमकी दी। करीब 10 मिनट बाद बाइक सवार दो अपराधी कम्युनिटी हॉल के बाहर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें दो लोग घायल हो गए। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

2014 में फायरिंग से दहल गया था मोहल्ला

जनवरी, 2014 में भी मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल में भूमि विवाद को लेकर दिनदहाड़े पथराव और फायरिंग हुई थी, जिससे पूरा मोहल्ला दहल गया था। अंधाधुंध फायरिंग में ऑटो से जा रहे आइआइटी के छात्र अनुराग सिन्हा के गर्दन में गोली लग गई थी, जिसके बाद उसके पूरे शरीर में लकवा मार दिया। 

वारदात को लेकर पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया था। जिसमें आनंद कुमार नामक राहगीर का सिर फट गया था। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। तत्कालीन सिटी एसपी जयंत कांत ने मौके से कई अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ भारी मात्रा में असलहे बरामद किए थे। प्रकाश चंद्र यादव और नवीन प्रसाद के गुटों के बीच फायरिंग हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.