Move to Jagran APP

शेखपुरा में बकरी को पीटे जाने की शिकायत लेकर थाने गया था शख्‍स, लौटने के बाद हुआ और बुरा

शेखपुरा जिले में एक बकरी को पीटे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया। बकरी के मालिक ने इसकी शिकायत पुलिसे कर दी। इसके बाद पुलिस तो सुस्‍त रही लेकिन इसकी खबर मिलते ही बकरी को पीटने वाला फिर से एक्टिव हो गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 02:57 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 02:57 PM (IST)
शेखपुरा में बकरी को पीटे जाने की शिकायत लेकर थाने गया था शख्‍स, लौटने के बाद हुआ और बुरा
शेखपुरा में बकरी की पिटाई को लेकर हुआ बवाल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। शेखपुरा जिले में एक बकरी को पीटे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया। बकरी के मालिक ने इसकी शिकायत पुलिसे कर दी। इसके बाद पुलिस तो सुस्‍त रही, लेकिन इसकी खबर मिलते ही बकरी को पीटने वाला फिर से एक्टिव हो गया। उसने शिकायत करने वाले शख्‍स को भी बुरी तरह पीट दिया। बहरहाल जब मामले में पीडि़त ने खुद के साथ पिटाई की प्राथमिकी दर्ज कराई तो दूसरे पक्ष ने फिर से हिसाब बराबर कर दिया।

loksabha election banner

महिलाओं के साथ भी हुई है मारपीट

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत जयरामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में बकरी की पिटाई मामले में पुलिस से शिकायत करना महंगा पड़ गया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। महिलाओं के साथ भी मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की घटना मनोज कुमार के साथ घटी है।

दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का लगाया आरोप

युवक ने बताया कि गांव के ही मसूदन रावत, मंटू रावत सहित धर्मशिला देवी, सरिता देवी इत्यादि ने मारपीट की। महिलाओं के कपड़े भी फाड़ दिए। उधर दूसरे पक्ष से सरिता देवी ने भी इस मामले में काउंटर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें मोबाइल चोरी के आरोप में मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

भाई ने भाई को बेरहमी से पीटा

इधर, बरबीघा प्रखंड के ही जयरामपुर थाना अंतर्गत जगदीशपुर गांव में भाई द्वारा भाई के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई है। पीडि़त सदन सिंह ने बताया कि उसके भाई सुधीर सिंह सहित बृजेश कुमार, प्रवेश कुमार, मनीष, सुमन, आशीष इत्यादि भतीजे ने उसके घर में प्रवेश कर उसके साथ मारपीट की और महिलाओं को भी बेरहमी से पीटा। पुलिस को इस मामले में आवेदन दिया गया है, परंतु प्राथमिकी भी दर्ज नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.