Move to Jagran APP

Bihar Crime: छपरा में सर्विसिंग सेंटर से मालिक का अपहरण, पेड़ लगाने को लेकर हुआ था विवाद

मधुकॉन बेस कैंप के पास शनिवार की रात में अपने सर्विसिंग सेंटर में सोये मालिक का अपहरण कर लिया गया। अपहृत की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के रामपुर आमी गांव निवासी रवींद्र कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के रूप में हुई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 07:28 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 07:28 PM (IST)
Bihar Crime: छपरा में सर्विसिंग सेंटर से मालिक का अपहरण, पेड़ लगाने को लेकर हुआ था विवाद
सर्विसिंग सेंटर के मालिक के अपहरण की सूचना पर सड़क जाम करते आक्रोशित लोग।

सारण, जेएनएन। दिघवारा थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन फोरलेन के समीप मधुकॉन बेस कैंप के पास शनिवार की रात में अपने सर्विसिंग सेंटर (गाड़ी की धुलाई) में सोये मालिक का अपहरण कर लिया गया। अपहृत की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के रामपुर आमी गांव निवासी रवींद्र कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित स्वजनों ने छपरा-हाजीपुर सड़क मार्ग को आमी गेट के समीप काफी देर तक जाम रखा। रवींद्र की पत्नी किरण देवी के बयान पर थाने में हत्या की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें आमी गांव के ही शशिरंजन सिंह, राजू सिंह, अनुज सिंह, सुमन सिंह व मुकेश सिंह को नामजद किया गया है। 

loksabha election banner

प्राथमिकी में अपहृत की पत्नी किरण देवी ने बताया कि शनिवार को उनके पति के साथ नामजद लोगों का आम का पेड़ लगाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद धमकी भी दी गई थी। उधर शनिवार की देर शाम खाना खाने के बाद जब उनके पति फोरलेन स्थित दुकान पर गए, उसके बाद देर रात से उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। स्वजनों ने आशंका जताई है कि हत्या की नीयत से उनका अपहरण कर लिया गया है। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित स्वजनों ने छपरा-हाजीपुर सड़क मार्ग को आमी गेट के समीप दिन के लगभग 11 बजे जाम कर दिया। स्वजनों का आरोप था कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। उधर पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर लिए जाने के बाद शाम लगभग साढ़े तीन बजे चार घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया और वाहनों का परिचालन शुरू हो सका। लगभग चार घंटे तक सड़क जाम होने के कारण गंगा स्नान करने वाले स्नानार्थियों समेत बरातियों व आम यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई किलोमीटर तक जाम की स्थिति बनी रही जिसमें सैकड़ों वाहनों फंसे हुए थे। घटनास्थल के समीप दुकानदार का बिछावन बिखरा हुआ था। पुलिस ने टूटा हुआ मोबाइल व सीसीटीवी का तार बरामद किया है। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि अपहृत की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.