Move to Jagran APP

छपरा में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक से दिन दहाड़े एक लाख 80 हजार की लूट, पिस्टल के बल पर दिया वारदात को अंजाम

बिहार के छपरा में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। यहां अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी से एक लाख 80 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 05:05 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 05:05 PM (IST)
छपरा में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक से दिन दहाड़े एक लाख 80 हजार की लूट, पिस्टल के बल पर दिया वारदात को अंजाम
छपरा में अपराधियों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम। सांकेतिक तस्वीर

संसू, गड़खा(छपरा)।  छपरा-रेवा मुख्यमार्ग पर गड़खा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर लचका पुल के पास सोमवार की दोपहर बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक व्यवसायी से 1.80 लाख रुपये लूट लिया। लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश छपरा की ओर फरार हो गए । कैश लूट के शिकार व्यवसायी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी नरेश राय का पुत्र वीरेंद्र राय हैं। वे नताशा कंस्ट्रक्शन के संचालक हैं। कैश लूट की जानकारी मिलते ही गड़खा पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यवसायी से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। 

loksabha election banner

गड़खा थाना पुलिस को व्यवसायी वीरेंद्र राय ने बताया कि वे सोमवार को एक लाख 80 हजार रुपये लेकर छपरा बाजार समिति के समीप स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी पहाड़पुर लचका पुल के समीप एक उजले रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हे घेर लिया और कनपटी पर पिस्टल भिड़ा कर रुपये रखे बैग लूट कर फरार हो गए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यवसायी के साथ मारपीट की। बदमाश व्यवसायी की बाइक की चाबी भी अपने साथ लेते गए। उनके जाने के बाद वीरेंद्र राय ने फोन कर अपने स्वजनों एवं ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। व्यवसायी वीरेंद्र राय की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

पहले की तरह सुनसान स्थान नहीं रहा लचका पुल 

छपरा-गड़खा मुख्यमार्ग एनएच 722 पर पहाड़पुर बाजार से थोड़ी दूर पश्चिम कभी लोहे का लचका पुल हुआ करता था। वहां आज पक्का पुल बन गया है। लेकिन लोग आज भी उस जगह को लचका पुल के नाम से पुकारते हैं। समीप में बस्ती नहीं होने का लाभ उठा कर बदमाश वहां दर्जनों लूट कांड को अंजाम दे चुके हैं। कई कांडों का उदभेदन भी पुलिस द्वारा कर लिया गया है। लेकिन हाल के दिनों लचका पुल से लेकर जासोसती पोखरा के बीच कई मकान बने हैं। वहीं रोड के दोनों तरफ की जमीन की खरीद विक्री के लिए खरीददार एवं विक्रय एजेंटों की भीड़ रहती है ।इसके बावजूद दिनदहाड़े कैश लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.