आरा, जेएनएन। भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत दक्षिणी रमना रोड स्थित रेड क्रॉस भवन- हरिजी के हाता के समीप बुधवार को हथियार बंद अपराधियों ने  दिनदहाड़े एक युवक को सरेराह को गोली मार दी और फरार हो गए।  अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे जो तीन की संख्या में थे।  वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। 

एक गोली कमर और दूसरी हाथ के पास लगी, मौलाबाग का है निवासी

घायल 20 वर्षीय युवक मो. साहिल सिद्दकी मौलाबाग निवासी मो. अब्दुल रजाक का पुत्र बताया जाता है। एक गोली कमर और दूसरी गोली हाथ के पास लगी हैं।  जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा में भर्ती कराया गया है।  पुलिस छानबीन में जुट गई है। मौके से पिस्टल का खोखा मिला है।

बाइक बनवाने गया था, तभी नकाबपोश अपराधियों ने मार दी गोली

बताया जाता है कि शहर के मौलाबाग निवासी मो. साहिल सिद्दीकी बुधवार को दक्षिणी रमना रोड में रेड क्रास भवन-हरिजी के हाता के बीच स्थित एक गैरेज  में अपनी बाइक बनवाने गया हुआ था। इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे गोली मार दी और फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद नकाबपोश बदमाश भाग निकलने में सफल हो गए। बाद में घायल को सदर अस्पताल, आरा लाया गया। इधर, सूचना मिलने पर नवादा थाना इंस्पेक्टर संजीव कुमार वहां पहुंच गए।

दो गुटों के बीच चली आ रही लड़ाई से जोड़कर देख रही है पुलिस

इधर, रमना मैदान रोड में दिन दहाड़े वारदात के बाद पुलिस घायल और उसके स्वजनों से पूछताछ कर कारणों के पड़ताल में जुट गई है। शुरूआती जांच में  पुलिस इस घटना को दो गुटों के बीच चली आ रही लड़ाई से जोड़कर देख रही हैं। पुलिस अफसर मौके पर कैंप कर पड़ताल करने में लगे हुए हैं। सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस