Move to Jagran APP

Bihar Crime News: नवादा में युवक का गला काट कर सड़क किनारे फेंका, शुक्र है कि पड़ गई लोगों की नजर

नवादा में तेतरिया गांव निवासी दीनानाथ चौहान के तकरीबन 28 वर्षीय पुत्र शरण चौहान की अज्ञात अपराधियों ने पैंगरी पंंचायत के गोड़ापर गांव के सड़क पर गला काटकर फेंक दिया। वहां से गुजर रहे एक व्‍यक्ति ने देखा तो शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाकर उसे अस्पताल पहुंचाया।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 10:06 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 10:06 AM (IST)
Bihar Crime News: नवादा में युवक का गला काट कर सड़क किनारे फेंका, शुक्र है कि पड़ गई लोगों की नजर
अपराधियों ने युवक की गला काट किया जख्मी

नवादा, जेएनएन। नवादा के वारसिलीगंज थाना क्षेत्र के पैंगरी पंचायत स्थित गोड़ापर बधार में बुधवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक का गला काट कर फेंक दिया। जैसे ही यह सूचना इलाके के लोगों को मिली सनसनी फैल गई। युवक ने घर से निकलने के पहले अपनी बहन को फोन करके जानकारी दी थी। जब आधे घंटे बाद बहन ने फोन मिलाया तो बंद पाया गया। कुछ देर बाद भाई के गला काटने की खबर मिली। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

राहगीर और आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया 

जानकारी के अनुसार, जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी दीनानाथ चौहान के तकरीबन 28 वर्षीय पुत्र शरण चौहान की अज्ञात अपराधियों ने पैंगरी पंंचायत के गोड़ापर गांव के सड़क पर गला काटकर फेंक दिया। जिसे वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने देखा और हल्ला किया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देख नवादा रेफर कर दिया। 

अपराधियों ने हसुली से वार कर शरण चौहान को किया गंभीर

मामले में बताया जाता है कि युवक अपनी बहन रिंकू कुमारी के यहां जा रहा था, जो स्थानीय थाना क्षेत्र के पैंगरी पंचायत स्थित बेलदरिया गांव निवासी भोला चौहान की पत्नी है। इसी बीच रास्ते में अपराधियों ने युवक को जान मारने की नीयत से तेज हथियार हसुली से वार कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसी बीच किसी राहगीर ने स्थिति को देख मामले को भाँप लिया और शोर मचाया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उसे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया

 बहन को फोन कर दूसरे राज्य के ईंट भट्ठे पर जाने की दी थी जानकारी

 बहन रिंकू ने बताया कि भाई का फोन तकरीबन पांच बजे आया था कि दूसरे राज्य के ईंट भट्ठे पर जाएंगे, इसलिए मिलने आ रहे है। फोन के आधा घंटे बाद फोन बंद पाया गया। बाद में सूचना मिली कि उसका गला काट दिया गया है। भाई को गंभीर रूप से जख्मी देख बहन व अन्य परिजन का रोकर हाल बेहाल था। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष रुदल ठाकुर कुछ बताने से इनकार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.