Move to Jagran APP

Bihar Crime: जहानाबाद में नाबालिग किशोरी का अपहरण, लव अफेयर के एंगल से जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime बिहार के जहानाबाद से नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। लड़की के स्वजनों का कहना है कि उनसे 50 हजार की फिरौती मांगी गई है। उधर पुलिस इस मामले की प्रेम प्रंसग से जोड़कर देख रही है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 11:11 AM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 11:11 AM (IST)
Bihar Crime: जहानाबाद में नाबालिग किशोरी का अपहरण, लव अफेयर के एंगल से जांच में जुटी पुलिस
जहानाबाद में नाबालिग किशोरी का अपहरण। सांकेतिक तस्वीर

जहानाबाद, जागरण संवाददाता। जिले में एक नाबालिग लड़के के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। जहानाबाद के हुलासगंज के स्थानीय थाना क्षेत्र के केउर गांव से सोलह वर्षीय किशोरी करने की बात उसके स्वजनों ने की है। इस मामले को लेकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई जा रही है। स्वजनों का कहना है कि रविवार को अपहरणकर्ताओं ने फोन के जरिए 50 हजार रुपये की फिरौती की मांग की है। इसके साथ ही धमकी भी दी है। जानकारी के मुताबिक स्वजन द्वारा हुलासगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश शनिवार से ही की जा रही है लेकिन रविवार शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई। स्वजन ने बताया कि इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को भी दे दी गई है। 

loksabha election banner

फोन पर मांगी गई फिरौती

घटना के संबंध में स्वजनों का कहना है कि शुक्रवार की सुबह उनकी बेटी चानक घर से गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने पहले इसे प्रेम प्रसंग का मामला समझकर इस मामले को तूल देना उचित नहीं समझा। लेकिन रविवार को जैसे ही फोन पर फिरौती की मांग की गई तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। रविवार को लगभग 11:00 बजे थाना में आकर प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश युवती के परिजनों द्वारा की गई लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई थी। जिस फोन नंबर से फिरौती की मांग की गई जब उसके बारे में तफ्तीश की गई है तो वह नालंदा जिले के कोरमा गांव का बताया जा रहा है। हालांकि ग्रामीणों ने उस गांव में जाकर भी पता किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा है। 

प्रेम प्रसंग की बात आ रही सामने

इस मामले में थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्राथमिकी के लिए अभी तक उन्हें आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। युवती के परिजनों के आधार पर पुलिस युवती की तलाश में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। गांव के ही एक युवक की संलिप्तता सामने आ रही है। उन्होंने बताया जल्द ही पुलिस युवती को सकुशल बरामद कर लेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.