Move to Jagran APP

Bihar Crime: मुस्लिम महिला से की लव मैरिज, रील्स को लेकर हुए झगड़े ने तबाह कर दिया परिवार; सामने आया बंद कमरे का राज

Bihar Crimeबिहार के आरा में प्रेम विवाह करने के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी और लाश के पास बैठा रहा। पुलिस ने जब आरोपित पति को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि उसकी पत्नी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डालती थी जो उसे पसंद नहीं था।

By JagranEdited By: Rahul KumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 11:00 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 11:00 PM (IST)
Bihar Crime: मुस्लिम महिला से की लव मैरिज, रील्स को लेकर हुए झगड़े ने तबाह कर दिया परिवार; सामने आया बंद कमरे का राज
आरा में पति ने पत्नी की कर दी हत्या। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, आरा। बिहार के भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत अनाईठ मोहल्ले में एक सिरफिरे युवक ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने से नाराज होकर पत्नी की हत्या कर दी। रविवार की देर रात घर के कमरे में गमछे (तौलिए) से गला दबाकर पत्नी को मार डाला, इसके बाद भी वह भागा नहीं और रात भर पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा।

loksabha election banner

पत्नी के रील्स बनाने को लेकर पति था नाराज

गिरफ्तार युवक शिवशंकर चौधरी का पुत्र अनिल चौधरी बताया गया है। स्थानीय बाजार में घर के निकट उसकी मिठाई दुकान है। उसने पुलिस को बताया कि दस साल पहले उसने धर्म का बंधन तोड़ तलाकशुदा अन्नु खातून से प्रेम विवाह किया था। उसे पहले पति से पुत्र था, उसे भी पुत्रवत स्वीकार किया। इन दिनों पत्नी अन्नु को वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने का शौक चढ़ गया था। वह इसके लिए लगातार मना करता आ रहा था, परंतु वह मान नहीं रही थी। वह परिचितों व दोस्तों के बीच उपहास का पात्र बनता जा रहा था। रविवार की रात भी इस मसले को लेकर अन्नु से बहस हुई, उसने मोबाइल से वीडियो बनाने वाला एप डिलिट करने से इन्कार कर दिया तो गुस्से में गमछे से उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  

पत्नी की लाश के पास बैठा था पति

मृत महिला के ससुर शिवशंकर चौधरी ने बताया कि उनकी बहू अन्नु मोबाइल पर अपना वीडियो बनाया करती थी और इधर-उधर भेजा करती थी। इस पर पुत्र अनिल को आपत्ति थी। रोज की तरह रविवार की रात बेटा व बहू घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में सोने चले गए थे। वह पत्नी के साथ नीचे के कमरे में सोए थे। सोमवार की सुबह साफ-सफाई के दौरान जब पत्नी उपर गई तो बेटे-बहू के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद भी किसी ने नहीं खोला तो धक्का देकर खोला गया। दरवाजा खुला तो अंदर अन्नु की लाश पड़ी थी। लाश के पास ही अनिल भी बैठा था। पूछताछ की गई तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार की। तब पुलिस को खबर की गई। 

सोमवार की सुबह युवक के पिता ने ही पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार कराया। युवक ने पुलिस के सामने हत्या की बात आसानी से स्वीकार ली। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि पिछले डेढ़ माह से पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। अन्नु के शव की गर्दन पर जख्म के निशान दिख रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.