नगरा(छपरा), संवा सूत्र। Bihar Crime छपरा में दसवी की स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिले के नगरा ओपी अंतर्गत एक गांव में चार बदमाशों ने दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 18 अक्टूबर की शाम शौच के लिए खेत की ओर गई किशोरी के हाथ पैर व मुुंह बांधने के बाद चारों बदमाशों ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद इस घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी और उसे अचेतावस्था में छोड़ कर सभी फरार हो गए। 

किशोरी के घर नहीं आने पर स्वजनों ने उसकी तलाश की तो उसे घर से कुछ दूरी पर खेत में अचेतावस्था में पाया। जिसके बाद स्वजन उसे घर लाए। होश में आने पर उसने स्वजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक उसके साथ गई उसकी सात साल की भतीजी को भी बांध दिया और हल्ला करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी ।पीड़ित किशोरी के स्वजन घटना के अगले दिन  19 अक्टूबर  की सुबह आवेदन लेकर नगरा ओपी पहुंचे तो पुलिस द्वारा झूठी बात कह कर भगा दिया गया। काफी आग्रह करने पर सुबह शाम दौड़ाया गया। पीड़िता ने का कहना है कि 22 अक्टूबर को केस दर्ज कराने के लिए महिला थाना छपरा जा रही थी। लेकिन जब  स्थानीय पुलिस को इसकी भनक लगी तो रास्ते में मुझे अपनी गाड़ी में बैठा लिया गया और कहा गया कि चलिए आपका केस दर्ज कर लिया गया है। आज सदर अस्पताल में मेडिकल कराना है। जिसके बाद सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया। इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही सन्नू मियां, कैसर मियां, बाबू अली तथा साहेब अली को आरोपित किया गया है।

पीड़िता का कहना है कि आरोपितों द्वारा केस उठाने के लिए धमकी दी जा रही है। वहीं नगरा ओपीध्यक्ष हरेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। वरीय पदाधिकारी के निर्देश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी । 

Edited By: Rahul Kumar