आरा, जागरण संवाददाता।Bihar Crime बिहार के आरा में बेखौफ अपराधियों ने वर्दीवालों की खुली चुनौती दी है। आरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े दो लोगों को गोली मार दी है। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बड़हरा पथ पर बिराहिमपुर-करजा पुल के समीप सोमवार की दोपहर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी समेत दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें मछली व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, उसका एक दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके अलावा बाइक चला रहा दोस्त बाल-बाल बच गया। हमलावर एक बाइक पर दो की संख्या थे। मृतक 35 वर्षीय किसान बिंद आरा टाउन थाना क्षेत्र के बिंद टोली मोहल्ला निवासी रामदेव बिंद का पुत्र  बताया जा रहा है।  

जानकारी के मुताबिक घायल युवक टाउन थाना क्षेत्र के बिंद टोली मुहल्ला निवासी रामनारायण यादव का पुत्र है। घायल पेशे से वकील बताया जाता है। इलाज शहर के बाबूबाजार स्थित निजी अस्ताल में चल रहा है। हमले में बाल-बाल बचा विनोद कुमार उजियार टोला मुहल्ला  निवासी रामाधार का पुत्र है और पेशे से ठीकेदार है। 

दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी गोली 

इधर, जख्मी मुन्ना यादव ने बताया कि वह अपने दोस्त किसान बिंद एवं विनोद ठीकेदार के साथ कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत बीरमपुर (कृतपुरा) गांव में विनोद ठीकेदार की साइड पर गए थे।इसके बाद वे तीनों बाइक से मछली लेने बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर घाट पर गए। जब वे लोग मछली लेकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे कि उसी दौरान  बिराहिमपुर -करजा पुल के समीप दो बाइक पर सवार छह की संख्या में हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे गोली लगने से किसान बिंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि विनोद ठेकेदार एवं मुन्ना यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए।दोनों के इलाज के लिए शहर के बाजार स्थित निजी अस्पताल में ले गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।हालांकि अपराधियों ने उन्हें गोली क्यों मारी इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

 मोटिव तलाशने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु कुमार का कहना है कि मोटिव की तलाश की जा रही है। वैसे मछली व्यवसाय को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है। 

Edited By: Rahul Kumar