बक्सर, जागरण संवाददाता। आज रविवार की सुबह अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से नई बाजार का इलाका गूंज उठा। सुबह-सवेरे ही गोलियों की आवाज सुनते ही अफरातफरी मच गई। लोग गोलियां चलने की आवाज की दिशा में भागे । हैरानी हुई कि एक दुकान के बंद दरवाजे पर भी अपराधियों ने ताबड़तोड़ सात फायरिंग की थी। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

एक बाइक से पहुंचे तीन बदमाश

  मिली जानकारी के अनुसार सुबह सात बजे का वक्त था, तभी एक बाइक पर बैठे तीन युवक नई बाजार निवासी रमेश केशरी की किराना दुकान के सामने रुके और पिस्टल निकालकर दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी। तीनों युवकों में से दो ने इस दौरान दुकान के बन्द दरवाजे पर सात गोलियां दागी, जबकि तीसरा युवक बाइक स्टार्ट किए बैठा रहा। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों मौके से भाग निकले। अंधाधुंध गोली चलने की आवाज सुनते ही बाजार में भगदड़ मच गई । युवकों के भागने के बाद लोग यह जानने को बेचैन हो गए कि आखिर किसने किस पर गोली चलाई और अपराधियों की गोली का शिकार कौन हुआ। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस की गश्ती गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच गई और पुलिस मामले की जांच में लग गयी।

दरवाजे पर गोली के निशान

मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने पिस्टल का सात खोखा बरामद किया है।  पुलिस भी फिलहाल घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रही है। अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार तीनों युवकों का गोली चलाते फुटेज मिल गया है। इसके आधार पर पुलिस अपराधियो की पहचान में जुटी है।  स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली चलाने वाले तीनों युवकों ने अपना चेहरा ढक रखा था।  तीनों युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच प्रतीत हो रही थी।

दहशत फैलाने को चलाई गोली

  घटना के सम्बंध में रमेश केशरी के भाई ने बताया कि इसके पूर्व कभी इस तरह की घटना नहीं हुई । ना ही अब तक उनलोगों से रंगदारी आदि मांगी गई है। हो सकता है अपराधी दहशत फैलाने के लिए गोली चलाए होंगे।