Move to Jagran APP

Bihar Crime: बेगूसराय में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष- दो की मौत, एक का शव लापता

बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के गोखले नगर स्थित बिशनपुर दियारा में पुरानी रंजिश में हुई हिंसक भिड़ंत व गोलीबारी में दो की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 07:03 AM (IST)
Bihar Crime: बेगूसराय में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष- दो की मौत, एक का शव लापता
Bihar Crime: बेगूसराय में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष- दो की मौत, एक का शव लापता

बेगूसराय, जेएनएन। बेगूसराय जिले में गुरुवार की रात बलिया थाना क्षेत्र के गोखले नगर स्थित बिशनपुर दियारा में पुरानी रंजिश में हुई हिंसक भिड़ंत व गोलीबारी में दो की मौत हो गई। वहीं गोली से घायल एक युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान विशनपुर निवासी जनार्दन कुंवर के मजदूर लखीसराय जिला के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र स्थित खावा गांव निवासी 25 वर्षीय प्रभुनंदन महतो व बिशनपुर निवासी सच्चिदानंद मिश्र उर्फ मेघु कुंवर के रूप में हुई है। गोलीबारी में घायल मेघु कुंवर के पुत्र पिंकेश कुंवर का इलाज बेगूसराय में चल रहा है। पुलिस ने मौके से प्रभुनंदन महतो का शव बरामद किया है वहीं दूसरा शव लापता है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि गोलीबारी के बाद एक पक्ष के लोगों द्वारा शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया है। बलिया डीएसपी सह एएसपी अंजनी कुमार मामले को सुलझाने में दल-बल के साथ लगे हैं।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के दिन में भी दोनों पक्ष के बीच मारपीट हुई थी। तीन वर्ष पूर्व जनार्दन कुंवर के पुत्र को गोली लगी थी। गोलीबारी मामले में दर्ज मुकदमे को उठाने को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश थी। दिन में हुई मारपीट के बाद देर रात दोनों पक्ष हथियार लेकर एक दूसरे से भिड़ गए। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही बलिया डीएसपी अंजनी कुमार व बलिया थानेदार राजेश कुमार राय ने शव को कब्जे में लेकर जहां जांच पड़ताल शुरू है वहीं लापता शव की बरामदगी के लिए दियारे व गंगा नदी में तलाश जारी है। डीएसपी ने बताया कि पूर्व से रंजिश की बात सामने आई है। घटना का कारण अबतक स्पष्ट नहीं है। एक पक्ष के जनार्दन कुंवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दोनों पक्ष के लोगों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.