Move to Jagran APP

बिहार: BJP-JDU में वार-पलटवार, सुशील बोले- जदयू विधायकों का भविष्य अंधेरे में; संजय बोले- मोदी "बैचेन आत्‍मा"

Bihar Politics भाजपा नेता सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के तेजस्‍वी यादव को 2025 के उत्‍तराधिकारी वाले बयान जदयू विधायकों में खलबली पैदा करने की कोशिश की है। इसी के जवाब में जदयू नेता संजय सिंह ने भी सुशील मोदी पर पलटवार किया है। (फाइल फोटो)

By Raman ShuklaEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:26 PM (IST)
बिहार: BJP-JDU में वार-पलटवार, सुशील बोले- जदयू विधायकों का भविष्य अंधेरे में; संजय बोले- मोदी "बैचेन आत्‍मा"
राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी और जदयू नेता संजय सिंह की फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरोराज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को 2025 के लिए महागठबंधन का उत्तराधिकारी घोषित कर दिया, लेकिन पार्टी नेतृत्व का उत्तराधिकारी तय नहीं किया। इससे जदयू विधायकों का भविष्य अंधेरे में है।

loksabha election banner

मोदी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री बार-बार कहते हैं कि उन्हें पद की लालसा नहीं, तो उन्हें तेजस्वी यादव या अपने ही दल के किसी व्यक्ति को कुर्सी सौंप देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जदयू विधायक अगला चुनाव किसके चेहरे पर जीतेंगे, यह बड़ा सवाल है। राजद के 60 से ज्यादा विधायक ऐसे हैं, जो जदयू को हराकर सदन में पहुंचे हैं। इन सीटों पर जदयू का भविष्य अंधकारमय है।

राजद की बंधक बन गई है जदयू - सुशील मोदी

नीतीश कुमार ने जदयू को जिस तरह से राजद का बंधक बना दिया, उसमें जदयू के जीते-हारे प्रत्याशियों को अपना भविष्य स्वयं तय करना होगा। पार्टी और सरकार पर नीतीश कुमार की पकड़ समाप्त हो चुकी है। हर जगह विद्रोह की स्थिति है। उन्होंने कहा कि जिनसे बिहार नहीं संभल रहा है, वे देश संभालने के दावे कर रहे हैं।

इधर, सुशील मोदी के बयान पर जदयू नेता ने किया पलटवार

जदयू विधान पार्षद व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि भाजपा नेता सुशील मोदी को दूसरों के घरों मे ताक-झांक की आदत है। नीतीश कुमार किसे अपना उत्तराधिकारी बनाएंगे या फिर किसे नेतृत्व देंगे, यह जदयू का आंतरिक मामला है। वैसे भी अभी नेतृत्व की बात कहां है? सुशील मोदी अपने काम से मतलब रखें तो अच्छा रहेगा।

संजय ने कहा कि सुशील मोदी बेचैन आत्मा की तरह हैं। सभी जगहों पर अपनी बात कहते रहते हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसे भाजपा ने कभी मुख्यमंत्री का उम्मीदवार नहीं माना। संजय ने कहा कि सुशील मोदी को यह बताना चाहिए कि भाजपा में आज की तारीख में एक भी नेतृत्व है क्या? जब भी भाजपा बिहार मे चुनाव जीती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व रहा है।

यह भी पढ़ें- Bihar: RJD विधायक सुधाकर ने पार्टी को भेजा जवाब, कहा- पार्टी के अनुशासन को नहीं तोड़ा; नीतीश पर की थी टिप्‍पणी

यह भी पढ़ें- Rohtas: रात में प्रेमिका से मिलने गए युवक को लड़की के परिवार ने पकड़ा, थाने पहुंचा मामला तो धूमधाम से हुई शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.