Move to Jagran APP

जदयू के हारे प्रत्याशियों पर बोले नीतीश कुमार- जिनकी नीयत हो साफ, उन्हीं को दिया जाए टिकट

जनता दल यूनाइटेड की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बार के विधानसभा चुनाव में जदयू को अपेक्षाकृत बेहतर परिणाम हासिल नहीं होने पर अपनी बात विस्तार से कही।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 09:11 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 09:11 PM (IST)
जदयू के हारे प्रत्याशियों पर बोले नीतीश कुमार- जिनकी नीयत हो साफ, उन्हीं को दिया जाए टिकट
जदयू प्रदेश कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में संबोधित करते बिहार के सीएम नीतीश कुमार।

राज्य ब्यूरो, पटना: प्रदेश कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बार के विधानसभा चुनाव में जदयू को अपेक्षाकृत बेहतर परिणाम हासिल नहीं होने पर अपनी बात विस्तार से कही। उन्होंने कहा कि हमने काफी काम किया पर उस काम का प्रचार-प्रसार ठीक से नहीं हुआ। 

loksabha election banner

बताने में सफल नहीं रहे कि हुए कितने काम

उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग निचले स्तर पर यह बताने में सफल नहीं रहे कि उनकी सरकार ने कितने बड़े-बड़े काम किए। जिन्हें इसकी जिम्मेदारी मिली थी, वे सक्रिय नहीं रहे। जदयू प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में पार्टी के राज्यस्तरीय पदाधिकारियों व जदयू के पराजित प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सबसे अधिक जरूरत है कि टिकट के लिए सही लोगों का चयन हो। कभी-कभी लोग सत्ताधारी दल से इस कारण से भी जुड़ जाते हैैं कि वह आगे काम कराएंगे। दबाव भी बनाया जाता है। इसे चेक करने की जरूरत है। संगठन में भी वैसे लोगों को जोड़ा जाना चाहिए जिनकी नीयत काम करने की हो। 

हारे प्रत्याशियों से कहा, मजबूती से डटे रहें

मुख्यमंत्री ने हार गए प्रत्याशियों सेे कहा कि आप विधायक की तरह मजबूती से अपने क्षेत्र में डटे रहें। लोगों से सुझाव भी लीजिए कि किस तरह से काम होने चाहिए। जनता का सुझाव जरूरी है। कहा, आप उन लोगों से भी मिलें जिन्होंने आपको वोट नहीं दिया। जिन्होंने वोट दिया उनसे तो मिलना है ही। 

इंटरनेट मीडिया कर रहा एंटी सोशल काम

मुख्यमंत्री ने राज्य कार्यकारिणी की बैठक में सोशल मीडिया पर कड़ी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया एंटी सोशल काम कर रहा, इस पर नजर रखें। अपनी सकारात्मक बातें सशक्त अंदाज में सोशल मीडिया के माध्यम से रखें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.