Move to Jagran APP

Bihar Chunav Results 2020: मतगणना में धांधली का आरोप लगा आरा में महगठबंधन समर्थकों ने किया हाईवे जाम, आगजनी

Bihar Chunav Results 2020 महागइबंधन के समर्थक एनडीए को मिले बहुमत को पचा नहीं पा रहे हैं। भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना के मलथर गांव के समीप आरा-मोहनिया एनएच -30 को जाम कर आगजनी कर रहे हैं। आरोप लगा रहे हैं कि गड़बड़ी कर एनडीए को जीता दिया गया।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 01:10 PM (IST)
Bihar Chunav Results 2020: मतगणना में धांधली का आरोप लगा आरा में महगठबंधन समर्थकों ने किया हाईवे जाम, आगजनी
आरा-मोहनिया एनएच -30 को जाम कर आगजनी और प्रदर्शन करते महागठबंधन के समर्थक, जागरण फोटो।

पटना/ आरा, जेएनएन । Bihar Chunav Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में महगठबंधन को बहुमत नहीं मिलने से समर्थकों में काफी नाराजगी हैं। सूबे के भोजपुर जिले में आक्रोशित महागठबंधन समर्थक गुरुवार, 12 नवंबर की सुबह सड़क पर उतर गए। आक्रोशित समर्थकों ने उदवंतनगर थाना के मलथर गांव के समीप आरा-मोहनिया एनएच -30 को जाम कर विरोध-प्रर्दशन कर रहे हैं। टायर जलाकर आगजनी की जा रही हैं। मतगणना में धांधली का आरोप लगाया जा रहा है। सड़क जाम व हंगामा के कारण हाईवे पर वाहनों का परिचालन अवरुद्ध हो गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी जाम हटाने के प्रयास में लगे हुए हैं। आक्रोशित राजद समर्थक जिला प्रशासन व एनडीए के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारे लगा रहे है। बहुमत चुराने का आरोप लगा रहे है।

loksabha election banner

गड़बड़ी कर एनडीए उम्मीदवारों को जीताने का आरोप

मलथर गांव के पास सड़क पर उतरे राजद समर्थक मतगणना में गड़बड़ी किए जाने का गंभीर आरोप लगा रहे हैं। सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों का कहना है कि 119-120 विधानसभा सीटों पर महागठबंधन के  उम्मीदवार जीत रहे थे। लेकिन, धांधली कर एनडीए उम्मीदवारों को जीत दिलवा दी गई। उनका कहना है राजद ने जहां-जहां पुनः मतगणना की मांग की थी वहां दोबारा गिनती नहीं कराई गई। बताते चलें कि भोजपुर के सात विधानसभा सीटों में से पांच पर महागठबंधन और दो पर एनडीए के उम्मीदवार जीते हैं।

एनडीए को 125 सीटें आने से नाराजगी

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 125 तथा महगठबंधन को 110 सीटें मिली है।  लेकिन, महागठबंधन समर्थक एनडीए की पूर्ण बहुमत को मानने के लिए तैयार नहीं है। गुरुवार की सुबह से भोजपुर के उदवंतनगर थाना अन्तर्गत मलथर गांव के पास सड़क जाम कर सड़कों पर बवाल कर रहे हैं। जिससे विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई है। घटनास्‍थल पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.