बक्सर, जेएनएन। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सबकी इच्छा है, एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की अगुआई में देश आगे बढ़े और बिहार फिर से नाम करे। मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, विदेशों में भी इज्जत बढ़ी है। नीतीश कुमार ने काम के आधार पर जनसमर्थन मांगते हुए कहा कि केंद्र से पिछले पांच साल के दौरान बिहार के चहुंमुखी विकास के लिए पूरी मदद मिली।

पीएम मोदी देश के लिए तो काम कर ही रहे हैं, बिहार के विकास के लिए उन्होंने 50 हजार करोड़ के सहयोग से बिहार को आगे बढ़ाने में भरपूर मदद की है। गुरुवार को नावानगर हाईस्कूल के खेल मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोल रहे थे।

इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में लालू-राबड़ी शासनकाल के दिनों की याद दिलाते हुए अपनी उपलब्धियों को गिनाया। बिहार में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित सभी क्षेत्रों में काम हुआ।

गरीबों के मसीहा हैं नरेन्द्र मोदी : रामविलास पासवान

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के मसीहा हैं। आजादी के सात दशक में केंद्र में कई सरकारें आईं और गईं, लेकिन मोदी जैसा पीएम दूसरा नहीं मिला। मोदी को गरीबों के लिए भोजन और छत की ङ्क्षचता है तो सीमा की सुरक्षा की भी।

देश को एक बार फिर मोदी सरकार की जरूरत : सुमो

देश को एक बार भी मोदी सरकार की जरूरत है। महागठबंधन की सरकार घोटाले की सरकार है। पिछले सरकार में एक भी कॉलेज नहीं खुला। एनडीए की सरकार में डुमरांव में कृषि कॉलेज खुला हैं। जबकि मेडिकल कॉलेज, इंजीनियङ्क्षरग कॉलेज, एएनएम कॉलेज, बीएड कॉलेज और चौसा में थर्मल पावर प्लांट प्रस्तावित है। पिछले लोकसभा चुनाव मे मोदी लहर चल रही थी और इस चुनाव मे मोदी की आंधी चल रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप