Move to Jagran APP

Bihar News: सासाराम में अधेड़ ने खुद के लाइसेंसी राइफल से गोली मार ली, वाराणसी ले जाने के दौरान मौत

सासाराम में एक अधेड़ ने खुद को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जाता है कि वह क्षेत्र का एक बड़ा किसान था। उसकी आइसक्रीम की फैक्ट्री भी थी। वह कुछ दिनों से डिप्रेसन में चल रहा था।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 09:31 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 09:31 PM (IST)
Bihar News: सासाराम में अधेड़ ने खुद के लाइसेंसी राइफल से गोली मार ली, वाराणसी ले जाने के दौरान मौत
सासाराम में एक अधेड़ ने खुद को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली

सासाराम, जेएनएन:  नगर थाना क्षेत्र के कनोडिया पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को एक एक व्यक्ति ने खुद की लाइसेंसी राइफल से गोलीमार ली। गोली लगने के बाद वो वही गिर गया। आनन-फानन में उसे तुरंत सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया पर चिकित्सकों ने स्थिति देखकर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

वाराणसी ले जाने के क्रम में चली गई जान

 प्राप्त जानकारी के अनुसार कनोडिया पेट्रोल पंप के पास स्थित मकान में 58 वर्षीय ललन सिंह ने खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज़ जैसे ही आसपास के लोगों ने सुनी वो घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वहां पहुंचकर देखा तो ललन सिंह गिरे पड़े थे। लोग तुरंत उन्हें उठाकर सदर अस्पताल ले गए जहां उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई ।

कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे ललन सिंह

बताया जाता है कि ललन सिंह क्षेत्र के एक बड़े किसान थे। उनकी आइसक्रीम की एक फैक्ट्री भी थी। इस साल कोरोना को देखते हुए फैक्ट्री खुली ही नहीं। इसके साथ ही कुछ दिनों से वो डिप्रेशन में भी चल रहे थे और इलाज भी करा रहे थे। इनकी दो बेटियां और एक बेटा है। पांच भाइयों में सबसे बड़े थे। फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.