पटना [जेएनएन]। बोधगया में आयोजित भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक खत्म हो गई। बैठक में पार्टी की तरफ से सदस्यों को आने वाले चुनावों के लिए बिहार में जीत का मंत्र दिया गया। बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिये एनडीए के सभी कार्यकर्ता जी जान से जुटेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में नरेंद्र मोदी की सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाईं और देश के करोड़ों लोगों को इसका लाभ मिला है। सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलवाया और साथ ही  आयुष्मान योजना शुरू की है जिसके तहत बिहार के सवा पांच करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा लाभ मिलेगा।

बिहार चुनाव में एनडीए की तैयारी को लेकर यादव ने कहा कि एकजुटता के साथ हम बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और इसके लिए हम मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में सीट शेयरिंग पर एक निश्चित समय तक फैसला ले लिया जाएगा।

विपक्षी दलों के भारत बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हम भारत बंद के दौरान राजद और कांग्रेस द्वारा हिंसा की भर्त्सना करते हैं। राजद की भ्रष्टाचार वाली राजनीति, विभेद करने वाली राजनीति देश के लिए ठीक नहीं है।

इसके साथ ही भूपेंद्र यादव ने सीएम नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में एनडीए की सरकार में सामाजिक सौहार्द बढ़ा है। उन्होंने कहा कि गरीबों के हित में बड़े फैसले लिये गये हैं और सरकार पिछड़े एवं अन्य पिछड़ों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है।

Posted By: Kajal Kumari