Move to Jagran APP

बिहार में सुशील मोदी ने बताई राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद होने की वजह, राजस्‍थान का जिक्र किया

Sushil Modi Vrs Rahul Gandhi बिहार भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद होने से सरकार का कोई वास्ता नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि यह कार्रवाई इंटरनेट मीडिया ने उनकी उस गैर जिम्मेदराना पोस्ट पर की है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 07:51 AM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 07:51 AM (IST)
बिहार में सुशील मोदी ने बताई राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद होने की वजह, राजस्‍थान का जिक्र किया
सुशील मोदी और राहुल गांधी। फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Politics: राज्यसभा सदस्य और बिहार भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद होने से सरकार का कोई वास्ता नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि यह कार्रवाई इंटरनेट मीडिया ने उनकी उस गैर जिम्मेदराना पोस्ट पर की है। राहुल ने दिल्ली की एक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना पर राजनीति करते हुए पीडि़ता के परिवार की पहचान सार्वजनिक की थी। दुष्कर्म पीड़‍िता से यदि उन्हेंं सचमुच हमदर्दी होती तो वे पहले राजस्थान जाते, जहां 2020 में दुष्‍कर्म की सबसे ज्यादा 13,750 घटनाएं हुईं।

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल की घटनाओं पर उठाए सवाल

बकौल सुशील मोदी, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद टीएमसी को वोट न देने वाले परिवारों की  महिलाओं के साथ दुष्कर्म की दुखद घटनाएं अब तक बंद नहीं हुईं, लेकिन राहुल गांधी कहीं नहीं गए। उनकी पार्टी चुप्पी साधे रही। गौरतलब है कि राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद किए जाने पर कांग्रेस नेता भाजपा और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।

संसद में चर्चा से डरती है कांग्रेस : राजीव रंजन

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि कांग्रेस को केंद्र की सत्ता से हटे हुए सात वर्ष पूरे हो चुके हैं, लेकिन इनके अहंकार और प्रपंच अब तक इनका साथ नहीं छोड़ रही है। यह विडंबना ही है कि आजादी के बाद से सबसे लंबे समय तक देश पर शासन करने के बावजूद कांग्रेस के आचरण में संसदीय लोकाचार और कार्यवाही के लिए रत्ती भर भी सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसके नेता किसानों और कोरोना के मुद्दे पर बार-बार संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग कर रहे थे, लेकिन जब मानसून सत्र में केंद्र सरकार सामने आई तो इनके सभी नेता चर्चा से भाग खड़े हुए।

गृह मंत्री अमित शाह से मिले वरिष्ठ भाजपा नेता डा. सीपी ठाकुर

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्मश्री डा. सीपी ठाकुर ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार मुलाकात कर अपनी आत्मकथा 'आशा और विश्वास एक यात्रा' पुस्तक भेंट की। डा. ठाकुर ने इस पुस्तक में अपनी जीवनी लिखी है। उन्होंने इस पुस्तक में अपने बचपन, शिक्षा, चिकित्सीय जीवन और राजनीतिक जीवन को विस्तृत रूप से लिखा है। अमित शाह से शिष्टाचार मुलाकात में डा. सीपी ठाकुर के साथ भाजपा सांसद विवेक ठाकुर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.